Move to Jagran APP

Oppo F17 Pro की कीमत में पहली बार हुई कटौती, जानिए नया प्राइस और फीचर्स

Oppo F17 Pro को अब यूजर्स इसकी मौजूदा कीमत से कम में खरीद सकते हैं। भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत में पहली बार कटौती की गई है। जिसके बाद यूजर्स इसे ई-कॉमर्स साइट से कम कीमत में खरीद सकेंगे।

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 08 Dec 2020 03:45 PM (IST)Updated: Tue, 08 Dec 2020 04:00 PM (IST)
Oppo F17 Pro की कीमत में पहली बार हुई कटौती, जानिए नया प्राइस और फीचर्स
यह फोटो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Oppo F17 Pro को इसी साल भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है। इसके साथ ही दिवाली के मौके पर कंपनी ने इसका दिवाली एडिशन भी लॉन्च किया था। वहीं अगर आप Oppo F17 Pro को खरीदना चाहते हैं तो खुशखबरी है कि इस स्मार्टफोन की कीमत में कटौती कर दी गई है। लॉन्च होने के बाद पहली इसकी कीमत को कम किया गया है। इसके साथ कई आकर्षक ऑफर्स का भी लाभ उठाया जा सकता है।

loksabha election banner

Oppo F17 Pro की नई कीमत

Oppo F17 Pro की कीमत में 1,500 रुपये की कटौती हुई है और इसके बाद यह स्मार्टफोन 21,490 रुपये में उपलब्ध हो रहा है। जबकि इसे भारत में 22,990 रुपये की कीमत के साथ पेश किया गया था। नई कीमत के साथ यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट Amazon और Flipkart पर उपलब्ध हो रहा है। हालांकि, स्टोरी फाइल किए जाने तक कंपनी की ओर से इसकी कीमत को लेकर कोई घोषणा नहीं की गई। 

Oppo F17 Pro के साथ मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स

ई-कॉमर्स साइट Amazon और Flipkart पर इस स्मार्टफोन के साथ यूजर्स कई आकर्षक ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। यह स्मार्टफोन नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन में उपलब्ध है। इसके अलावा Amazon पर SBI क्रेडिट कार्ड के साथ 10 प्रतिश एडिशनल डिस्काउंट का लाभ उठाया जा सकता है। जबकि Flipkart पर HDFC क्रेडिट कार्ड के साथ 1,750 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा सकता है। 

Oppo F17 Pro के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Oppo F17 Pro एंड्राइड 10 ओएस पर काम करता है और इसे MediaTek Helio P95 प्रोसेसर पर पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन में 6.43 इंच का फुल एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। जो कि 60Hz रिफ्रेश रेट और 1,080x2,400 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ आता है। इसमें 8GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी उपलब्ध है। जिसे यूजर्स अपनी सुविधा के अनुसार एक्सपेंड भी कर सकते हैं। 

फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का सेकेंडरी सेंसर और दो अन्य सेंसर्स 2MP के हैं। वहीं सेल्फी के लिए यूजर्स ड्यूल रियर कैमरा सेटअप का लाभ उठा सकते हैं। इसमें 16MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। पावर बैकअप के लिए 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,015mAh की बैटरी दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.