Move to Jagran APP

Oppo A5s की कीमत में हुई भारी कटौती, इतना सस्ता मिल रहा है ये स्मार्टफोन!

Oppo A5s में वॉटरनॉच डिस्प्ले डिजाइन के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है और अब यह स्मार्टफोन पहले की तुलना काफी सस्ता हो गया है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Thu, 21 Nov 2019 02:06 PM (IST)Updated: Thu, 21 Nov 2019 02:07 PM (IST)
Oppo A5s की कीमत में हुई भारी कटौती, इतना सस्ता मिल रहा है ये स्मार्टफोन!
Oppo A5s की कीमत में हुई भारी कटौती, इतना सस्ता मिल रहा है ये स्मार्टफोन!

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Oppo ने भारत में इसी साल Oppo A5s स्मार्टफोन को लॉन्च किया था, जिसके बाद इसकी कीमत में कई बार कटौती की जा चुकी है। वहीं अब एक बार फिर फोन की कीमत को 1,000 रुपये कम कर दिया गया है, जिसके बाद इसके 3GB + 32GB स्टोरेज वेरिएंट को 8,990 रुपये में खरीद सकते हैं। हालांकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर Oppo A5s की कीमत में हुई कटौती के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन कम कीमत के साथ यह फोन amazon पर सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। 

loksabha election banner

मुंबई के मो​बाइल रिटेलर Mahesh Telecom ने ट्वीटर ने एक पोस्ट के जरिए Oppo A5s के 3GB + 32GB मॉडल के प्राइस कट की जानकारी दी है, जिसके अनुसार यह स्मार्टफोन अब Rs 8,990 में उपलब्ध होगा। बता दें कि कंपनी ने भारतीय बाजार में 3GB + 32GB मॉडल को Rs 15,990 की कीमत के साथ लॉन्च किया था।  

Oppo A5s के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Oppo A5s के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.2 इंच का एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1520×720 पिक्सल है और इसमें वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो मौजूद है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio P35 octa-core प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक का डाटा एक्सपेंड किया जा सकता है। 

Oppo A5s के फोटोग्राफी सेक्शन की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इस स्मार्टफोन में f/2.0 अर्पचर के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 4,230एमएएच की बैटरी दी गई है। सिक्योरिटी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर उपलब्ध है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.