Move to Jagran APP

OPPO A52: 20 हज़ार से कम कीमत में प्रीमियम फीचर्स और बेजोड़ कैमरा के साथ बाज़ार में मचा देगा धमाल

OPPO A52 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन की कीमत Rs. 16990 है। यह फोन अपने प्राइस सेगमेंट में एक बेस्ट स्मार्टफोन क्यों है आइए जानते हैं..

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 10 Jul 2020 11:35 AM (IST)Updated: Fri, 10 Jul 2020 11:38 AM (IST)
OPPO A52: 20 हज़ार से कम कीमत में प्रीमियम फीचर्स और बेजोड़ कैमरा के साथ बाज़ार में मचा देगा धमाल

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन यूजर्स जब भी कोई फोन खरीदते हैं, तो उनके दिमाग में एक चीज हमेशा रहती है कि किफायती दाम में एक ऐसा फोन मिल जाए जो न केवल कैमरा, प्रोसेसर और डिस्प्ले के मामले में अच्छा हो, बल्कि फोन की बैटरी भी जबरदस्त हो। ऐसे बहुत कम ब्रांड्स हैं जो इस तरह के बेस्ट फीचर्स और स्पेसिफिकेशन देते हैं। वैसे हाल ही में OPPO A52 स्मार्टफोन लॉन्च हुआ, जिसने कीमत और फीचर्स से हर किसी को प्रभावित किया। बता दें कि 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन की कीमत Rs. 16,990 है। यह फोन अपने प्राइस सेगमेंट में एक बेस्ट स्मार्टफोन क्यों है आइए जानते हैं।

loksabha election banner

6.5 इंच का FHD+ पंच होल डिस्प्ले करता है आकर्षित

जब फोन में ब्राइट और क्रिस्प डिस्प्ले हो तो गेम खेलने या वीडियो देखने का मजा दोगुना हो जाता है। OPPO A52 में 6.5 इंच का FHD+ पंच होल डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजोल्यूशन 2400x1080 पिक्सेल है। साथ ही, इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.5% है। यह प्रीमियम टच के साथ शानदार व्यू एक्सपीरियंस भी देता है। इसमें Eye Care Mode भी दिया गया है, जो आखों की सुरक्षा के लिए बहुत ही बेहतर है।

स्मूथ परफॉर्मेंस जीत लेगी आपका दिल

फोन कोई-सा भी हो, अगर वो फास्ट और स्मूद चले, तो दिल खुश हो जाता है। OPPO के फोन्स की खासियत रही है कि ये परफॉर्मेंस के मामले में आपको निराश नहीं करते। OPPO A52 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया गया है। इससे ऐप्स लोड होने में कोई दिक्कत नहीं आती। इसमें हाइपर बूस्ट फीचर और 6GB रैम भी है, जो फोन की स्पीड बढ़ाने में मदद करते हैं। इससे गेम खेलने और मल्टीटास्किंग के दौरान शानदार एक्सपीरियंस मिलेगा। इसमें 128GB का इंटरनल स्टोरेज भी दिया गया है जिसे माइक्रो SD कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

पूरे दिन इस्तेमाल के बाद भी नहीं खत्म होगी बैटरी!

स्मार्टफोन में पावरफुल बैटरी की दरकार हर किसी को होती है। इससे बार-बार चार्ज करने का झंझट समाप्त हो जाता है। OPPO A52 में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो लंबे समय तक चलती है। कॉल पर बात करें, वीडियो देखें, वीडियो गेम खेलें या फिर सोशल मीडिया पर समय बिताएं, इसकी दमदार बैटरी पूरे दिन चलने बाद भी आपका साथ नहीं छोड़ेगी। बैटरी के अलावा यह फोन 18W फास्ट चार्ज टेक्नोलॉजी के साथ आता है, जो बैटरी को तेजी से चार्ज कर देता है।

डिजाइन फोन को बनाए प्रीमियम

OPPO A52 एक बजट फोन है, लेकिन इसका फ्लैगशिप डिजाइन आपका मन जीत लेगा। 3D क्वाड-कर्व डिजाइन फोन को प्रीमियम लुक देता है। बड़ी बैटरी के बावजूद इसे कैरी करना आसान है। साइड में फिंगरप्रिंट अनलॉक बटन दिया गया है, जो सटीक और तेजी से काम करता है। OPPO A52 दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध है, ट्वाइलाइट ब्लैक और स्ट्रीम व्हाइट।

शानदार क्वाड कैमरा सेटअप

डिटेल्स के साथ अच्छी फोटो कैप्चर करना हर किसी को पसंद है। OPPO A52 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जो AI टेक्नोलॉजी पर आधारित है। 12MP का अल्ट्रा HD प्राइमरी कैमरा क्रिस्प और क्लियर फोटो लेता है। इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस भी है, जो 119.1 डिग्री एरिया के साथ फोटो को कैप्चर करता है। इससे आपको ग्रुप या फिर बड़े एरिया की फोटो कैप्चर करने में मदद मिलेगी। इसके अलावा इसमें 2MP का मोनो लेंस और 2MP का पोर्ट्रेट लेंस दिया गया है। मोनो लेंस अच्छी क्वालिटी के साथ दूर की तस्वीरों को कैप्चर करने में मदद करता है, तो वहीं पोर्ट्रेट लेंस बोकेह शॉट लेने में मदद करता है। कम रोशनी में डिटेल्स के साथ खूबसूरत तस्वीरें लेने के लिए OPPO A52 में अल्ट्रा नाइट मोड 2.0 दिया गया है जो काफी प्रभावी है।

बात अगर वीडियो की करें तो आप OPPO A52 के जरिए हर तरह की कंडीशन में अच्छी क्वालिटी वाले 4K वीडियो शूट कर सकते हैं। इसमें एंटी-शेक फीचर भी है, जो वीडियो को शेक होने से बचाता है। इसमें सोलो ओप और वीडियो फिल्टर जैसे फीचर्स भी उपलब्ध है। यह तब काम आता है जब आप अपने वीडियो को एक अलग रूप देना चाहते हैं। वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए OPPO A52 में 16MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है जो AI ब्यूटीफिकेशन तकनीक से लैस है। इसका फ्रंट कैमरा इतना अच्छा है कि आपको बार-बार तस्वीरें लेने का मन करेगा।

वर्डिक्ट

16,990/ रुपए की कीमत के साथ आने वाले वाला OPPO A52अपने सेगमेंट में एक शानदार और किफायती फोन है। इसकी पावरफुल बैटरी और क्वाड कैमरा न केवल आपका ध्यान अपनी ओर खींचती है, बल्कि प्रोसेसर, डिजाइन और 6.5 इंच का FHD+ पंच होल डिस्प्ले भी आपको आकर्षित करेगा। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं, तो आप इसे Amazon और Flipkart से ऑर्डर सकते हैं।

OPPO A52 पर आपको कई ऑफर्स भी मिलेंगे। बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड EMI और फेडरल बैक के डेबिट कार्ड EMI से खरीदारी करने पर 5 परसेंट कैशबैक मिलेगा। ग्राहक फोन खरीदने पर 6 महीने तक का नो-कॉस्ट EMI का फायदा भी उठा सकते हैं। इसके अलावा इस पर कई आकर्षक EMI ऑप्शंस भी उपलब्ध है।

एडवांस फीचर्स के साथ आता है OPPO का नया ईयरबड्स

OPPO का Enco W11 ट्रू वायरलेस ईयरबड्स गैजेट्स यूजर्स को काफी प्रभावित कर रहा है। यह वायरलेस हेडफोन OPPO का नवीनतम एंट्री-लेवल हेडफोन हैं, जो एडवांस फीचर्स के साथ आता है। इसमें ब्लूटूथ 5.0, टच कंट्रोल और IP55 वाटर रसिस्टेंट रेटिंग जैसे फीचर्स शामिल है। एक बार चार्ज करने के बाद आप इस पर पांच घंटे तक गाने सुन सकते हैं। यह ईयरबड्स बेहतरीन क्वालिटी साउंड देते हैं। AAC और SBC सपोर्ट के साथ इसमें 8 mm डायनामिक ड्राइवर है। यह व्हाइट कलर में उपलब्ध है और इसे आप ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीद सकते हैं। इसकी कीमत Rs 2,499 है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.