Move to Jagran APP

वन प्लस2 स्मार्टफोन 27 जुलाई को होगा लांच

बहुचर्चित फोन वन प्लस2 की लांच तिथि आखिरकार फाइनल कर दी गई है। कंपनी ने एक ब्लॉग पोस्ट के हवाले से इस बात पर से पर्दा उठाया कि वन प्लस2 आगामी 27 जुलाई को लांच किया जाएगा।

By Monika minalEdited By: Published: Fri, 26 Jun 2015 05:36 PM (IST)Updated: Fri, 26 Jun 2015 05:39 PM (IST)
वन प्लस2 स्मार्टफोन 27 जुलाई को होगा लांच

नई दिल्ली: बहुचर्चित फोन वन प्लस2 की लांच तिथि आखिरकार फाइनल कर दी गई है। कंपनी ने एक ब्लॉग पोस्ट के हवाले से इस बात पर से पर्दा उठाया कि वन प्लस2 आगामी 27 जुलाई को लांच किया जाएगा।

loksabha election banner

हम वन प्लस2 का विश्वभर के लिए पूरी तरह वर्चुअल रियलटी तकनीक से 27जुलाई को शाम 7 बजे (भारतीय समयानुसार 28जुलाई सुबह 7.30 बजे) अनावरण करेंगे।’ जब हमने वीआर में इस लांच को करने की सोचा, हम इस बात को सुनिश्चित करना चाहते थे कि लांच देखने का अनुभव एकदम सिंपल और सीधा मिलें। हमें अभी के वीआर हेडसेट्स कार्डबोर्ड पसंद है, लेकिन हमने उनमें सुधार की कुछ गुंजाइश देखी और निश्चित किया कि हम अपने खुद के कस्टम हैडसेट्स तैयार करेंगे। हमने बहुत समय बिताया है बोर्ड को ड्राइंग करते समय ताकि उसे सुधारा जा सकें जब तक कि वह परफेक्ट न हो जाएं। हमारा वर्जन पहले वनप्लस वन के अनुरूप एकदम सही, तेज और आसान है एसेम्बल करने के लिए”

कंपनी जल्दी ही अपना वन प्लस कार्डबोर्ड हेडसेट रिलीज करेगी।

वन प्लस2 नए यूएसबी टाइप सी पोर्ट के साथ आएगा, यह चार्जिंग, डाटा ट्रांस्फर और एक्सटर्नल आउटपुट के लिए रिवर्सेबल पोर्ट होता है। इस डिवाइस के लिए उम्मीद की जा रही है कि इसमें एक इम्प्रूव स्नैपड्रगन 810 प्रोसेसर और क्वाड एचडी डिस्प्ले उपलब्ध होगा।



Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.