Move to Jagran APP

OnePlus Nord को 27 जुलाई से पॉप सेल में खरीदने का मौका, लेकिन पहले करना होगा रजिस्ट्रेशन

OnePlus Nord की पॉप सेल 27 जुलाई से शुरू होगी और इस सेल में हिस्सा लेने के लिए कस्टमर्स को पहले रजिस्ट्रेशन करना होगा

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 25 Jul 2020 08:08 AM (IST)Updated: Sat, 25 Jul 2020 08:08 AM (IST)
OnePlus Nord को 27 जुलाई से पॉप सेल में खरीदने का मौका, लेकिन पहले करना होगा रजिस्ट्रेशन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OnePlus Nord को हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को पहली बार 4 अगस्त से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। लेकिन आप चाहें तो 27 जुलाई से शुरू होने वाली पॉप-अप सेल में इस स्मार्टफोन को  खरीद सकते हैं। पॉप-अप में रजिस्ट्रेशन करने के लिए आपको कंपनी की साइट पर जाकर OnePlus Nord का नया अवतार बनाना होगा। कंपनी ने पॉप-अप सेल के लिए रजिस्ट्रेशन लेने शुरू कर दिए हैं जो कि 26 जुलाई तक चलेंगे। स्मार्टफोन की पहली और दूसरी सेल केवल रेड लेबल क्लब मेंबर्स के लिए आयोजित की जाएगी। जबकि अन्य कस्टमर्स 29 जुलाई को आयोजित होने वाली तीसरी सेल में हिस्सा ले सकेंगे। वैसे बता दें कि OnePlus Nord भारत में कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ ही Amazon India पर भी सेल के लिए उपलब्ध है। 

loksabha election banner

ऐसे करेंगे पॉप-अप सेल में रजिस्ट्रेशन

OnePlus Nord की पॉप-सेल में रजिस्ट्रेशन करने के लिए आपको कंपनी की साइट पर जाकर नया अवतार क्रिएट करना होगा। इस अवतार को हैशटैग #NordPopUp के साथ Instagram अकाउंट पर शेयर करना होगा। इसे शेयर करने के बाद ही आपको पॉप-अप सेल  के लिए इंविटेशन कोड मिलेगा। बता दें कि Instagram के अलावा आपको यह अवतार कंपनी की साइट पर OnePlus अकाउंट पर भी शेयर करना होगा। 

कंपनी की साइट पर जानकारी दी गई है कि पहली पॉप-अप सेल 27 जुलाई को शुरू होगी। जबकि दूसरी पॉप-अप 28 जुलाई को आयोजित होगी। यह दोनों सेल एक्सक्लूसिवली रेड केबल क्लब मेंबर्स के लिए के लिए उपलब्ध होगी। अन्य लोगों के लिए 29 और 30 जुलाई को तीसरी और चौथी सेल का आयोजन किया जाएगा। साथ ही यह भी स्पष्ट किया गया है कि इंविटेशन कोड केवल शुरुआती 100 लोगों को ही प्राप्त होगा। 

4 अगस्त से शुरू होगी सेल

OnePlus Nord को आमतौर पर 4 अगस्त से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। यूजर्स इसे Amazon और OnePlus.in से खरीद सकेंगे। यह स्मार्टफोन 8GB और 12GB दो रैम ऑप्शन्स में उपलब्ध है। इसकी कीमत पर नजर डालें तो फोन के 8GB + 128GB वेरिएंट की कीमत 27,999 रुपये है। जबकि 12GB + 256GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 29,999 रुपये है। बता दें कि कंपनी सितंबर में इसका 6GB + 64GB वेरिएंट भी लॉन्च करने वाली है और लॉन्च से पहले इसकी कीमत का खुलासा कर दिया है। यह वेरिएंट 24,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध होगा। 

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.