Move to Jagran APP

5G-रेडी इकोसिस्टम के साथ OnePlus Nord है तैयार, इनके कई प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

Oneplus अपने यूजर्स को बेहतर एक्सपीरियंस देने के लिए अपने प्रीमियम अफोर्डेबल और मिड-रेंज सेगमेंट को 5G-रेडी इकोसिस्टम से जोड़ रहा है। इस सेगमेंट ने 5G स्मार्टफोन और ऑडियो दोनों में अपने इकोसिस्टम का विस्तार करेगा जिससे कस्टमर्स को किफायती कीमत पर OnePlus इकोसिस्टम से जुड़ने का मौका मिला है।

By Ankita PandeyEdited By: Published: Wed, 28 Sep 2022 09:16 AM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2022 09:18 AM (IST)
5G-रेडी इकोसिस्टम के साथ OnePlus Nord है तैयार, इनके कई प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट
5G-रेडी इकोसिस्टम के साथ आ रहा है OnePlus Nord

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन यूजर जब फोन खरीदता है, तो वो कई चीजों को ध्यान में रखता है। उसके लिए जितना महत्वपूर्ण फोन की कीमत है, उतना ही महत्वपूर्ण उसमें इस्तेमाल की गई टेक्नोलॉजी भी है। अगला समय हमारा 5G इकोसिस्टम का है और इसको लेकर तैयारियां भी तेजी से चल रही है। जल्द ही लोगों को 5G की सर्विस मिलनी शुरू हो जाएगी, जो धीरे-धीरे विस्तार लेगी। हालांकि, लोग इस सर्विस का भरपूर फायदा उठाएं, इसके लिए जरूरी है कि उन्हें 5G-रेडी इकोसिस्टम दिया जाए, वो भी उस सेगमेंट में जिसे हम अफोर्डेबल और मिड-रेंज सेगमेंट कहते हैं, और यहां Nord इकोसिस्टम के विस्तार के साथ OnePlus इस क्षेत्र में बहुत पहले ही अपनी कमर कस चुका है।

loksabha election banner

बतौर ब्रांड OnePlus अपने स्मार्टफोन यूजर्स को सिग्नेचर एक्सपीरियंस देने के लिए जाना जाता है, चाहे बात प्रीमियम सेगमेंट की हो या फिर मिड रेंज सेगमेंट की। यही वजह है कि यूजर्स OnePlus के स्मार्टफोन और दूसरे डिवाइस को लेकर काफी दीवाने हैं। यूजर जब इनका प्रोडक्ट्स लेता है तो वह खुद को भीड़ से अलग मानता है। पिछले कुछ सालों से यही एक्सपीरियंस OnePlus Nord के यूजर्स को मिल रहा है। इस सेगमेंट ने 5G स्मार्टफोन और ऑडियो दोनों में अपने इकोसिस्टम का विस्तार किया है, जिससे कस्टमर्स को किफायती कीमत पर OnePlus इकोसिस्टम से जुड़ने का मौका मिला है।

अगर आप भी OnePlus Nord के साथ किफायती रूप से 5G इकोसिस्टम का हिस्सा बनना चाहते हैं और फास्ट, स्मूथ और सीमलेस एक्सपीरियंस लेना चाहते हैं, तो इस बार का फेस्टिव सीजन आपके लिए सही समय है। क्योंकि इस दौरान OnePlus अपने प्रोडक्ट्स पर आकर्षक ऑफर और छूट लेकर आया है, जिससे कस्टमर्स को किफायती मूल्य के साथ प्रीमियम गैजेट्स का अनुभव मिले। आइए जानते हैं, किन प्रोडक्ट्स पर कौन से ऑफर्स हैं -

OnePlus Nord 2T 5G

पावरफुल स्पेसिफिकेशन और लेटेस्ट सॉफ्टवेयर के साथ OnePlus के Nord स्मार्टफोन ने किफायती प्राइज रेंज में अपनी एक जबरदस्त पकड़ बनाई हुई है और मिड रेंज चैंपियन के रूप में उभरा है। Axis Bank के कार्डधारक OnePlus.in और ऑफलाइन पार्टनर स्टोर पर OnePlus Nord 2T 5G पर INR 4,000 तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। वहीं, SBI क्रेडिट कार्डधारक Amazon.in पर जाकर इस फोन पर INR 4,000 तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा Axis Bank कार्डधारकों के लिए OnePlus.in, OnePlus Store ऐप, Amazon.in और अन्य ऑफलाइन पार्टनर्स पर 3 महीने तक की No Cost EMI की सुविधा है। यूजर्स OnePlus Nord 2T 12GB वैरिएंट के लिए OnePlus.in, OnePlus Store App, Amazon.in और ऑफलाइन पार्टनर स्टोर्स पर 1,000 रुपये की तत्काल छूट भी ले सकते हैं। इसके अतिरिक्त यूजर्स 22 सितंबर से 30 सितंबर के बीच OnePlus.in और OnePlus Store ऐप पर खरीदारी करके मात्र 99 रुपये में 12 महीने की एक्सटेंडेड वारंटी प्लान का फायदा उठा सकते हैं।

OnePlus Nord CE 2 5G

यह OnePlus का एक और मिड रेंज स्मार्टफोन है, जो यूजर्स के बीच लोकप्रिय हुआ था। अगर आप इस फेस्टिव सीजन में OnePlus Nord CE 2 5G स्मार्टफोन लेते हैं, तो आपको कई फायदे मिलेंगे। यूजर्स इस फोन पर OnePlus.in, OnePlus Store ऐप, Amazon.in और अन्य ऑफलाइन पार्टनर स्टोर पर INR 500 की तत्काल छूट प्राप्त कर सकते हैं। Axis Bank कार्डधारक OnePlus.in, OnePlus Store ऐप और अन्य ऑफलाइन पार्टनर स्टोर्स पर अतिरिक्त INR 1,500 का लाभ उठा सकते हैं। अगर आप Amazon.in से इस फोन को लेते हैं तो 1,500 रुपये की छूट का लाभ उठा सकते हैं। बस आपके पास SBI क्रेडिट कार्ड होना चाहिए। इसके अतिरिक्त, Axis Bank कार्डधारक OnePlus.in, OnePlus Store ऐप, Amazon.in और अन्य ऑफलाइन पार्टनर्स पर 3 महीने तक की No Cost EMI का फायदा ले सकते हैं।

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G

यह स्मार्टफोन 2022 में अप्रैल महीने में लॉन्च हुआ था। इस फोन ने लगभग हर क्षेत्र में तारीफ बटोरी है। अगर आप इस फोन को खरीद रहे हैं, तो इस पर भी आपको भारी डिस्काउंट मिल रहा है। फोन को खरीदने वाला यूजर OnePlus.in, OnePlus Store App, Amazon.in और अन्य ऑफलाइन पार्टनर स्टोर्स पर INR 500 की तत्काल छूट का लाभ ले सकता है। अगर आपके पास Axis Bank का कार्ड है, तो आप OnePlus.in, OnePlus Store ऐप और अन्य ऑफलाइन पार्टनर स्टोर्स पर अतिरिक्त INR 1,500 का लाभ भी ले सकते हैं। वहीं, SBI क्रेडिट कार्डधारक Amazon.in पर अतिरिक्त INR 1,500 का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा Axis Bank कार्डधारक OnePlus.in, OnePlus Store ऐप, Amazon.in और अन्य ऑफलाइन पार्टनर्स पर 3 महीने तक की नो कॉस्ट EMI का लाभ उठा सकते हैं। साथ ही, 22 सितंबर से 30 सितंबर के बीच OnePlus.in और OnePlus Store ऐप पर खरीदारी करके मात्र 99 रुपये में 12 महीने की एक्सटेंडेड वारंटी प्लान का फायदा लिया जा सकता है।

OnePlus Nord ने ना केवल स्मार्टफोन के क्षेत्र में अपने यूजर्स का दिल जीता, बल्कि इनका ईयरबड्स और ईयरफोन भी लोगों को पसंद आया। अगर आप इनका ईयरबड्स लेना चाहते हैं तो अलग-अलग प्लैटफॉर्म पर उन पर भी ऑफर्स चल रहा है। आइए जानते हैं वो कौन-कौन से प्रोडक्ट्स हैं-

OnePlus Nord Buds

30 घंटे की बैटरी लाइफ और 12.4mm टाइटेनियम डायनेमिक ड्राइवर्स के साथ आने वाला OnePlus Nord Buds पर आप INR 500 की तत्काल छूट का लाभ उठा सकते हैं। यह फायदा आपको OnePlus.in, OnePlus Store App, Amazon.in, Flipkart और ऑफलाइन पार्टनर स्टोर्स पर मिलेगा। वहीं, Axis Bank के कार्डधारक OnePlus.in, OnePlus Store ऐप, Flipkart और ऑफलाइन पार्टनर स्टोर्स पर 200 रुपये की छूट ले सकते हैं।

OnePlus Nord Buds CE

वहीं, अगर आप Nord Buds CE लेते हैं तो आपको INR 400 की तत्काल छूट मिलेगी। यह फायदा OnePlus.in, OnePlus Store ऐप, Flipkart और अन्य ऑफलाइन पार्टनर्स पर मिलेगा। अगर आपके पास Axis Bank का कार्ड है तो आप OnePlus.in, OnePlus Store ऐप, Flipkart और ऑफलाइन पार्टनर स्टोर्स पर 150 रुपये की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

OnePlus Nord Wired Earphones

अगर आपको OnePlus Nord Wired Earphones पसंद है, तो आपके लिए OnePlus.in, OnePlus Store ऐप, Amazon.in और ऑफलाइन पार्टनर स्टोर्स पर 200 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट है। इस फिस्टिव इसका फायदा जरूर उठाएं।

OnePlus Red Cable Club के सदस्यों के लिए ऑफर्स

OnePlus Red Cable Club के सदस्य 22 सितंबर से ऑफर्स का लाभ केवल OnePlus.in या OnePlus Store ऐप पर सीमित समय के लिए ले सकते हैं। OnePlus 10 Pro, OnePlus 10T, OnePlus 10R और OnePlus Nord 2T पर RedCoins का उपयोग करने पर उन्हें 2000 रुपए तक की छूट मिलेगी। वहीं, OnePlus TV प्रोडक्ट्स पर RedCoins का उपयोग करने पर 1500 रुपए तक की छूट मिलेगी। OnePlus.in या OnePlus Store App पर वनप्लस स्मार्टफोन खरीदते समय ग्राहक वनप्लस रेड केबल केयर (अब 749) पर 50% की छूट का लाभ उठा सकते हैं, और 12 महीने की एक्सटेंडेड वारंटी, 120 GB क्लाउड स्टोरेज और बहुत कुछ प्राप्त कर सकते हैं।

लेखक- शक्ति सिंह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.