Move to Jagran APP

OnePlus Nord के ब्लू मार्बल वेरिएंट की सेल 6 अगस्त को होगी शुरू, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus Nord के 12GB रैम मॉडल का ब्लू मार्बल वेरिएंट भारत में 6 अगस्त को सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा जबकि इसका ब्लैक वेरिएंट 4 अगस्त को सेल के लिए आएगा

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 23 Jul 2020 02:07 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jul 2020 02:07 PM (IST)
OnePlus Nord के ब्लू मार्बल वेरिएंट की सेल 6 अगस्त को होगी शुरू, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OnePlus Nord को​ पिछले दिनों भारतीय बाजार में आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया गया है। यह कंपनी का अर्फोडेबल स्मार्टफोन है और इसे दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। अगर आप इसे खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन की सेल 4 अगस्त को शुरू होगी। लेकिन इस सेल में 12GB + 256GB स्टोरेज मॉडल का केवल ओनेक्स ग्रे कलर वेरिएंट ही उपलब्ध कराया जाएगा। जबकि इसके ब्लू मार्बल कलर वेरिएंट के लिए आपको 6 अगस्त का इंतजार करना होगा। यह कलर वेरिएंट Amazon India पर 6 अगस्त से शुरू होने वाली प्राइम डे सेल 2020 के दौरान उपलब्ध कराया जाएगा। 

loksabha election banner

Amazon India पर यह स्मार्टफोन सेल डेट और प्राइस के साथ लिस्ट हो गया है। जहां जानकारी दी गई है कि 4 अगस्त को 8GB + 128GB और 12GB + 256GB दोनों मॉडल सेल के लिए उपलब्ध होंगे। इस सेल में 8GB + 128GB को ओनेक्स ग्रे और मार्बल ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं 12GB + 256GB केवल ओनेक्स ग्रे कलर में उपलब्ध होगा। जबकि इस मॉडल का मार्बल ब्लू कलर वेरिएंट 6 अगस्त को सेल के लिए आएगा। यह स्मार्टफोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ ही Amazon India पर भी सेल के लिए उपलब्ध होगा। 

OnePlus Nord की कीमत

OnePlus Nord के 8GB + 128GB मॉडल की कीमत 27,999 रुपये है, जबकि 12GB + 256GB मॉडल को 29,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। वैसे बता दें कि कंपनी सितम्बर इस स्मार्टफोन का एक और वेरिएंट लॉन्च करने वाली है। इसमें 6GB + 64GB स्टोरेज उपलब्ध होगी और लॉन्च से पहले ही इसकी कीमत का खुलासा कर दिया है। इसे 24,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया जाएगा।

OnePlus Nord के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

OnePlus Nord में 6.44 इंच का फुल एचडी ​​Fluid एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 765G प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का है, जबकि 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP का मैक्रो शूटर और 5MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में Warp Charge 30T फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,115mAh की बैटरी दी गई है। 

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.