Move to Jagran APP

OnePlus 8 सीरीज भारत में प्री-बुकिंग के लिए हुई उपलब्ध, मिल रहा है 1,000 रुपये का कैशबैक

OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro की प्री-बुकिंग भारत में शुरू हो गई है और प्री-बुकिंग में यूजर्स कई आकर्षक ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 29 Apr 2020 10:27 AM (IST)Updated: Wed, 29 Apr 2020 10:27 AM (IST)
OnePlus 8 सीरीज भारत में प्री-बुकिंग के लिए हुई उपलब्ध, मिल रहा है 1,000 रुपये का कैशबैक

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OnePlus ने पिछले महीने ही ग्लोबल मार्केट में अपनी मोस्ट अवेटेड OnePlus 8 सीरीज को लॉन्च किया था। इस सीरीज में OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro दो स्मार्टफोन शामिल हैं। हाल ही में ये दोनों स्मार्टफोन कीमत के साथ कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर लिस्ट किए गए थे। वहीं अब OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro आज से भारत में प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हो गए हैं। यूजर्स OnePlus की वेबसाइट और Amazon India पर जाकर इन्हें प्री-बुक कर सकते हैं। प्री-बुकिंग के दौरान कुछ आकर्षक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। 

loksabha election banner

OnePlus ने OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro की प्री-बुकिंग की जानकारी अपने ट्ववीटर अकाउंट पर शेयर की है। साथ ही यह भी बताया गया है कि इनकी प्री-बुकिंग के साथ 1,000 रुपये का कैशबैक प्राप्त किया जा सकता है। वहीं Amazon India पर दी गई जानकारी के अनुसार यह प्री-बुकिंग 10 मई तक चलेगी। इसके साथ कुछ आर्कषक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। 

Amazon India पर OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro की प्री-बुकिंग पर यूजर्स 1,000 रुपये का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। जो कि आपको Amazon Pay बैलेंस में ऐड होगा। इसके अलावा 1,000 रुपये का गिफ्ट कार्ड भी ऑफर में दिया जा रहा है। Amazon से की जाने वाली अगली शॉपिंग में यूजर्स इस गिफ्ट कार्ड का उपयोग कर सकेंगे। बता दें कि ये लाभ केवल 10 मई तक फोन की प्री-बुकिंग करने पर ही मिलेगा। ये स्मार्टफोन 11 मई से 30 जून तक खरीददारी के लिए उपलब्ध होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.