Move to Jagran APP

OnePlus 7T Pro में होगा ToF सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप

OnePlus 7T के साथ ही कंपनी 26 सितम्बर को OnePlus 7T Pro भी लॉन्च कर सकती है। जिसके कुछ फीचर्स की जानकारी लीक हुई है...

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 19 Sep 2019 06:51 PM (IST)Updated: Thu, 19 Sep 2019 06:51 PM (IST)
OnePlus 7T Pro में होगा ToF सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप
OnePlus 7T Pro में होगा ToF सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OnePlus 7T भारतीय बाजार में 26 सितम्बर को लॉन्च किया जाएगा। जो कि लॉन्च से पहले ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर​ लिस्ट हुआ है। वहीं अब खबर है कि कंपनी इस फोन के साथ ही OnePlus 7T Pro को भी लॉन्च कर सकती है। हालांकि इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। लेकिन लॉन्च से पहले फोन के रेंडर्स सामने आए हैं जिनके अनुसार इसमें​ ToF सेंसर के साथ ही ट्रिपल रियर कैमरा ​सेटअप दिया गया है।

loksabha election banner

Twitter पर ऑनलीक्स ने OnePlus 7T Pro से जुड़े कुछ रेंडर्स शेयर किए हैं जिनमें फोन के डिजाइन को दिखाया गया है। जिसे देखकर स्पष्ट होता है कि इस फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। साथ ही ToF सेंसर के साथ ही ट्रिपल रियर कैमरा ​सेटअप उपलब्ध होगा। रेंडर्स में फोन का बैक पैनल मैट फिनिश में देखा जा सकता है। 

इससे पहले OnePlus ने twitter पर जानकारी दी थी कि OnePlus 7T सीरीज में Fluid Display दिया जाएगा। ये सीरीज पिछले डिवाइस की तुलना में अधिक फास्ट और स्मूथ होगी। हालांकि इसके अलावा अतिरिक्त जानकारी सामने नहीं आई है। 

लेकिन पिछले दिनों सामने लीक्स जानकारियों के अनुसार OnePlus 7T सीरीज को Qualcomm Snapdragon 855 Plus प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा। इसमें 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज होगी। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।

इसके अलावा 26 सितम्बर को आयोजित होने वाले इवेंट में कंपनी फोन के साथ ही OnePlus Tv को लॉन्च करेगी। बता दें कि Amazon India पर OnePlus 7T सीरीज को लेकर 'guess the specs' नाम से एक कॉन्टेस्ट चला जा रहा है। जिसमें यूजर्स अपकमिंग फोन के स्पेक्स का अनुमान लगा सकते हैं और यदि उनका अनुमान सही होता है जो Amazon द्वारा उन्हें गिफ्ट भी दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.