Move to Jagran APP

OnePlus 7T लॉन्च से पहले Amazon पर ​हुआ लिस्ट, जानें स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus 7T ट्रिपल रियर कैमरे के साथ भारत में 26 सितम्बर को लॉन्च किया जाएगा इसके साथ ही कंपनी OnePlus Tv को भी लॉन्च करेगी...

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 19 Sep 2019 03:19 PM (IST)Updated: Thu, 19 Sep 2019 03:22 PM (IST)
OnePlus 7T लॉन्च से पहले Amazon पर ​हुआ लिस्ट, जानें स्पेसिफिकेशन्स
OnePlus 7T लॉन्च से पहले Amazon पर ​हुआ लिस्ट, जानें स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OnePlus भारतीय बाजार में 26 सितम्बर को एक इवेंट का आयोजन करने जा रही है जिसके तहत कंपनी OnePlus 7T स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। हाल ही में कंपनी के आधिकारिक फोरम की माध्यम से अपने अपकमिंग फोन के डिजाइन को रिवील किया था। जिसके अनुसार OnePlus 7T में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। वहीं अब लॉन्च से पहले ये फोन ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर लिस्ट हुआ है।

loksabha election banner

Amazon India पर OnePlus 7T को लिस्ट किया गया है ​जहां जानकारी दी गई है कि यह फोन 26 सितम्बर को शाम 7 बजे लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही 'guess the specs' नाम से एक कॉन्टेस्ट चला रही है। जिसमें यूजर्स अपकमिंग फोन के स्पेक्स का अनुमान लगा सकते हैं और यदि उनका अनुमान सही होता है जो Amazon द्वारा उन्हें गिफ्ट भी दिया जाएगा। आपको 'Notify me' बटन पर क्लिक करना होगा, जिसके बाद डिवाइस के लॉन्च और उपलब्धता की जानकारी आपको मिल जाएगी। बता दें कि कंपनी इस इवेंट में OnePlus Tv को भी लॉन्च करेगी।

हालांकि कंपनी ने फोन के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारे में कोई जानकारी मुहैया नहीं कराई है। लेकिन कंपनी के आधिकारिक फोरम के अनुसार फोन में ​ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। ​जहां स​र्कुलर कैमरा सेटअन के साथ ही एलईडी फ्लैश मौजूद है। वहीं बैक पैनल में OnePlus का लोगो मौजूद है और डिवाइस matte blue कलर में दिखाया गया है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसे एक ही वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है। 

अब तक सामने आई लीक्स के अनुसार OnePlus 7T में वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है और इसे Qualcomm Snapdragon 855 Plus प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा। हालांकि इसमें OnePlus 7 की तरह पॉप-सेल्फी कैमरा नहीं दिया गया है। OnePlus 7T में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज होगी। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.