Move to Jagran APP

OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro भारत में 26 सितम्बर को हो सकते हैं लॉन्च

OnePlus 7T OnePlus 7T Pro को कंपनी भारतीय बाजार में 26 सितम्बर को लॉन्च कर सकती है। जिसके बाद इन्हें 15 अक्टूबर को सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा....

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 19 Aug 2019 06:47 PM (IST)Updated: Tue, 20 Aug 2019 01:32 PM (IST)
OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro भारत में 26 सितम्बर को हो सकते हैं लॉन्च
OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro भारत में 26 सितम्बर को हो सकते हैं लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। OnePlus ने पिछले दिनों OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro को लॉन्च किया था, वहीं अब कंपनी अगले ‘T’ वेरिएंट के अंतर्गत OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार इन स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में 26 सितम्बर को लॉन्च किया जा सकता है। वहीं उम्मीद है कि लॉन्च के बाद इन्हें 10 अक्टूबर को यूएस और यूरोप के बाजारों में और 15 अक्टूबर को सभी बाजारों में सेल के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा। 

loksabha election banner

OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro के फीचर्स

हालांकि कंपनी द्वारा अभी तक इन स्मार्टफोंस के बारे में अभी तक कोई जानकारी मुहैया नहीं कराई गई है। लेकिन इससे जुड़ी कई लीक खबरें सामने आ चुकी हैं।​ जिनके अनुसार OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro में Qualcomm Snapdragon 855 चिपसेट पर आधारित होंगे। इसके अलावा कंपनी ने इस बार इनके फ्रंट कैमरा पर फोकस किया है जो कि पहले कि तुलना में बेहतर फोटोग्राफी करने में सक्षम होगा। साथ ही यह दोनों फोन एंड्राइड 9.0 Pie के साथ Oxygen OS पर आधारित होंगे। 

OnePlus 7 को Amazon से खरीदने के लिए क्लिक करें यहां 

OnePlus 7 के फीचर्स

एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित इस फोन में 6.41 इंच का फुल एचडी+ ऑप्टिक एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस है। इसमें Adreno 640 GPU और 8 जीबी तक की रैम के साथ आते हैं। फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है जो Sony IMX586 सेंसर के साथ आता है। इसका सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है जो f/2.4 अपर्चर और 1.12 माइक्रोन पिक्सल के साथ आता है। इसमें ड्यूल LED फ्लैश मॉड्यूल मौजूद है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का Sony IMX471 सेंसर दिया गया है। फोन को पावर देन के लिए 3700 एमएएच की बैटरी दी गई है।

OnePlus 7 Pro को Amazon से खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

OnePlus 7 Pro के फीचर्स

इसमें 6.67 इंच का फ्लयूड एमोलेड क्वाड-एचडी डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट से लैस है। यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई के साथ OxygenOS पर आधारित है। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। वहीं, दूसरा 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस है। यह f/2.2 अपर्चर के साथ आता है। तीसरे सेंसर की बात की करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस मौजूद है। यह PDAF सेंसर के साथ आता है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा 3X ऑप्टिकल जूम सेंसर मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.