Move to Jagran APP

OnePlus 7 Pro पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ जल्द हो सकता है लॉन्च, जानकारी आई सामने

OnePlus 7 Pro की तस्वीर पहली बार लीक हुई है। इस फोन को चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर पहली बार स्पॉट किया गया है। इसमें फोन के फ्रंट और बैक पैनल को दिखाया गया है। लीक हुए इमेज में सबसे रोचक बात है कि फ्रंट पैनल में बेजल नहीं दिया गया है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 10 Apr 2019 12:22 PM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2019 01:12 PM (IST)
OnePlus 7 Pro पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ जल्द हो सकता है लॉन्च, जानकारी आई सामने
नई दिल्ली (टेक डेस्क)। OnePlus 7 के बाद OnePlus 7 Pro की पहली लीक सामने आई है। इसमें इस फोन के फ्रंट और बैक पैनल को दिखाया गया है। इस साल के लीक्स पर ध्यान दें तो OnePlus के तीन स्मार्टफोन 2019 में लॉन्च हो सकते हैं। इन तीनों स्मार्टफोन में OnePlus 7, OnePlus 7T और OnePlus 7 Pro शामिल हैं। वहीं, OnePlus 7 का 5G वेरिएंट भी लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, इस फोन को भारत में लॉन्च किया जाएगा या नहीं इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। अब बात करते हैं OnePlus 7 Pro की लीक हुई तस्वीर और फीचर्स के बारे में, जिसे हाल ही में स्पॉट किया गया है।
 

loksabha election banner
OnePlus 7 Pro की तस्वीर पहली बार लीक हुई है। इस फोन को चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर पहली बार स्पॉट किया गया है। इसमें फोन के फ्रंट और बैक पैनल को दिखाया गया है। लीक हुए इमेज में सबसे रोचक बात है कि फ्रंट पैनल में बेजल नहीं दिया गया है। साथ ही इसमें नॉच फीचर भी नहीं दिया गया है, इसका मतलब यह है कि फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। OnePlus के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पेटे लाउ ने 2018 के दिसंबर में बताया कि OnePlus के अगले फ्लैगशिप में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट प्रोसेसर दिया जाएगा। इससे यह साफ होता है कि यह फोन 5G को सपोर्ट करेगा।
 
OnePlus 7 Pro के कैमरे फीचर्स के बारे में जो जानकारी लीक हुई है इसके मुताबिक, इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है। इसका प्राइमरी रियर कैमरा 45 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। इसके दो अन्य कैमरे 16 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के दिए जा सकते हैं। फोन 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। फोन में लेटेस्ट एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है। फोन के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.67 इंट का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है।
 
भारतीय टिप्सटर इशान अग्रवाल ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए OnePlus 7 के तीन वेरिएंट लॉन्च होने की जानकारी दी है। इशान के मुताबिक, OnePlus 7 को GM1901, GM1903 और GM1905 वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। वहीं, OnePlus 7 Pro को चार वेरिएंट GM1911, GM1913, GM1915 और GM1917 में लॉन्च किया जा सकता है। OnePlus 6 भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाला प्रीमियम स्मार्टफोन है। OnePlus 6 और OnePlus 6T को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.