नई दिल्ली (टेक डेस्क)। OnePlus 6T भारत में 30 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। इसे 2 नवंबर से ओपन सेल में उपलब्ध कराया जाएगा। इसकी लॉन्चिंग से पहले ही फोन के बारे में कई खबरें सामने आ गई हैं। लेकिन इसके प्राइस के बारे में फिलहाल कुछ भी पता नहीं चल पाया था। लेकिन अब एक टिप्सटर ईशान अग्रवाल के ट्विटर अकाउंट से इसकी कीमत के बारे में जानकारी मिली है। ईशान अग्रवाल ने ट्वीट कर बताया है कि यह फोन 37,999 रुपये में लॉन्च किया जाएगा यह इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज की कीमत होगी। यह कीमत OnePlus 6 से 3,000 रुपये ज्यादा है।

OnePlus 6T की भारतीय कीमत:

OnePlus 6T तीन वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। पहला वेरिएंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा जिसकी कीमत 37,999 रुपये हो सकती है। वहीं, दूसरा वेरिएंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज से लैस होगा जिसकी कीमत 40,999 रुपये होगी। ये दोनों वेरिएंट मिरर ब्लैक कलर वेरिएंट में पेश किया जाएगा। वहीं, तीसरा वेरिएंट 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा जिसकी कीमत 44,999 रुपये होगी। यह वेरिएंट मिडनाइट ब्लैक कलर वेरिएंट में आएगा।

OnePlus 6T के संभावित फीचर्स:

OnePlus 6T को कई नए हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर के साथ पेश किया जा सकता है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है। कंपनी की आधिकारिक घोषणा के मुताबिक फोन में नॉच डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन में 3.5mm ऑडियो जैक नहीं दिया जाएगा। इसके अलावा फोन में IP रेटिंग और वायरलेस चार्जिंग भी नहीं दी जाएगी। फोन स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर से लैस होगा। साथ ही 6 और 8 जीबी की रैम दी जा सकती है। फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप भी दिया जाएगा। इस फोन को एंड्रॉइड पाई के साथ पेश किए जाने की संभावना है। साथ ही इसमें 3700 एमएएच की बैटरी दी जाती है।

यह भी पढ़ें:

Honor 8X भारतीय मार्केट में Nokia 6.1 Plus और Mi A2 को देगा कड़ी टक्कर, पढ़ें विस्तार से

10GB रैम के साथ जल्द लॉन्च होगा दुनिया का पहला 5G स्मार्टफोन, जानें

हुआवे ने ट्रिपल रियर कैमरा से लैस Mate 20 और Mate 20 Pro किए लॉन्च, जानें कीमत

 

Posted By: Shilpa Srivastava