नई दिल्ली (पार्टनर कंटेंट)। OnePlus ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 6T के लॉन्च से जुड़ा एक बेहद ही अहम फैसला लिया है। अब OnePlus इस लॉन्च के दो दिन बाद देशभर के 9 शहरों की 12 जगहों पर Pop-ups लगाएगा। OnePlus 6T भारत में 30 अक्टूबर 2018 को दिल्ली में लॉन्च किया जाएगा। इस लॉन्च को लेकर दुनियाभर के स्मार्टफोन यूज़र्स उत्साहित हैं, साथ ही भारत में इस लॉन्च को लेकर एक अलग उत्साह देखने को मिल रहा है। OnePlus पॉप-अप इवेंट्स का आयोजन करेगा जिससे यूज़र इस दौरान पहली बार इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन का अनुभव ले पाएं, दूसरे यूज़र्स और OnePlus टीम से मिल पाएं और OnePlus 6T खरीदकर बेहतरीन एक्सक्लूसिव गुडीज़ भी ले जाएं। ये पॉप-अप इवेंट बैंगलोर, मुंबई, पुणे, कोलकाता, दिल्ली, चेन्नई, हैदराबाद, अहमदाबाद और जयपुर समेत 12 जगहों में आयोजित किए जाएंगे। इन पॉप-अप में सबसे पहले पहुंचने वाले यूज़र्स को OnePlus एक्सक्लूसिव गुडीज़ दी जाएंगी जिसमें OnePlus 6T फोन कवर्स और बंपर्स, OnePlus स्कैचबुक, OnePlus 6T Never Settle’ T-shirts और OnePlus बैग्स।

OnePlus 6T स्मार्टफोन कई ऐसी खूबियों के साथ आ रहा है जो इसे बेहद ही शानदार बनाती हैं जैसे Screen Unlock technology जिसमें डिस्प्ले पर फिंगरप्रिंट सेंसर है। Amazon Great Indian Festival के दौरान, OnePlus 6 और OnePlus 6T की सिर्फ 36 घंटों में 400 करोड़ रुपए की बुकिंग हुई।

OnePlus ने ऑनलाइन और ऑफलाइन OnePlus 6T खरीदने वाले यूज़र्स के लिए बेहद ही शानदार ऑफर्स की घोषणा की है, जिनका लाभ OnePlus 6T खरीदने वाले हर ग्राहक को मिलेगा:

• डेबिट या क्रेडिट कार्ड से ट्रांजेक्शन करने पर आकर्षक कैशबैक

• 3 महीने की No Cost EMI

• Kotak Servify से 12 महीने का फ्री डैमेज प्रोटेक्शन

• Amazon.in पर Amazon Kindle पर 500 रुपए तक की छूट

OnePlus 6 अब तक OnePlus का सबसे ज़्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन है, जिसके 26 देशों में पॉप-अप इवेंट्स हुए और हज़ारों लोगों हर एक पॉप-अप इवेंट में पहुंचे थे।

भारत में, OnePlus 6T पॉप-अप 2 नबंवर को सुबह 11 बजे से रात 10 बजे तक देश के 9 शहरों की 12 जगहों पर आयोजित किया जाएगा। दुनियाभर में, ये पॉप-अप इवेंट यूरोप, उत्तरी अमरीका, भारत और चीन की 32 मुख्य जगहों पर किया जाएगा।

इसपर ज़्यादा जानकारी के लिए https://www.oneplus.in/6t-popups पर लॉग ऑन करें

OnePlus 6T 2 नवंबर से सेल के लिए लाइव होगा, ऐसे में ग्राहक Amazon.in पर 1000 रुपए का ई-गिफ्ट कार्ड खरीदकर इस बेहतरीन स्मार्टफोन को प्री-बुक कर सकते हैं। OnePlus 6T को प्री-बुक करने वाले ग्राहकों को OnePlus Type-C Bullets इयरफोन्स जिसकी कीमत 1490 रुपए है और इसके अतिरिक्त 500 रुपए का Amazon Pay Balance दिया जाएगा।

OnePlus 6T को Amazon.in पर प्री-बुक करने के लिए यहां क्लिक करें.

ये आर्टिकल OnePlus के साथ पार्टनर कॉन्टेंट का हिस्सा है और ये जागरण न्यू मीडिया के संपादकीय विचारों को नहीं दर्शाता

लेखक -  चन्द्रमोहन जिंदल

यह भी पढ़ें:

10GB रैम के साथ शाओमी का गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark Helo लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

नेटबैंकिंग और मोबाइल वॉलेट के जरिए ऑनलाइन टिकट बुक करने पर देने होंगे ये चार्ज

फ्लिपकार्ट और अमेजन की फेस्टिव सेल शुरू, पहली बार सेल के लिए उपलब्ध हुए ये स्मार्टफोन्स

Posted By: Sakshi Pandya

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप