नई दिल्ली, टेक डेस्क। OnePlus अपने यूजर्स को प्रीमियम अनुभव देने के लिए नए-नए डिवाइस लॉन्च करता रहता है। इसी सिलसिले को जारी रखते हुए अब कंपनी अपना नया प्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज OnePlus 11 को लॉन्च करने जा रही है। बताया जा रहा है कि इस सीरीज के 2023 में लॉन्च होने की उम्मीद है।

OnePlus 11 की संभावित लॉन्च डेट

बता दें कि इस हैंडसेट से जुड़ी कई लीक और अफवाहों सामने आई है। खबर मिली है कि OnePlus 11 में पीछे की तरफ एक बड़ा कैमरा बम्प हो सकता है, जिसमें कैमरा सेंसर और सर्कल के अंदर LED फ्लैश लाइट की सुविधा होगी । लीक हुई तस्वीरों से पता चला है कि वनप्लस 11 को दो कलर वेरिएंट- फॉरेस्ट एमरल्ड और वोल्केनिक ब्लैक में पेश किया जा सकता है। लीक से पता चला है कि इस फोन को 2023 की शुरुआती समय में लॉन्च किया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें - कहीं नकली तो नहीं है आपका iPhone? इन आसान तरीकों से लगाएं पता

OnePlus 11 के संभावित फीचर्स

OnePlus 1 हाल ही में लॉन्च किए गए Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 2 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। नए क्वालकॉम चिपसेट के बारे में दावा किया जा रहा है कि यह वाले चिपसेट से 40 प्रतिशत ज्यादा पावरफुल है। स्नैपड्रैगन का लेटेस्ट चिपसेट स्नैपड्रैगन एलीट गेमिंग तकनीक के साथ आता है, जो नए एड्रेनो GPU जैसी सुविधाएं पेश करता है और 25 प्रतिशत तक बेहतर गेमिंग परफार्मेंस दे सकता है।

इस फोन में 6.7-इंच QHD+ AMOLED डिस्प्ले होने की संभावना है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट और पंच-होल कैमरा कट के साथ आ सकता है। स्मार्टफोन को पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप होने की बात भी गई है, जिसमें 50MP का प्राइमरी रियर कैमरा के साथ 48MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2x 32MP टेलीफोटो लेंस हो सकता है।

वनप्लस 11 स्मार्टफोन के एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने की उम्मीद है।इसके अलावा इसमें 16GB तक रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज मिल सकता है। बैटरी की बात करें तो हैंडसेट में 100 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी हो सकती है ।

यह भी पढ़ें - iPhone यूजर्स को WhatsApp वीडियो कॉल में मिल रही ये सुविधा, जानें क्या होगा फायदा

Edited By: Ankita Pandey

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट