नई दिल्ली, टेक डेस्क। OnePlus Nord 11 Series: OnePlus एक ओर अपने OnePlus Nord CE 3 5G स्मार्टफोन को लांच करने की तैयारी में लगा हुआ है तो वहीं दूसरी ओर कंपनी अपनी फ्लैगशिप सीरीज OnePlus 11 पर भी काम कर रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस सीरीज से 2 स्मार्टफोन लांच कर सकती है जिनमें OnePlus 11 और OnePlus 11 Pro के नाम शामिल होने की उम्मीद है। इसके साथ ही OnePlus 11 सीरीज के फीचर्स की भी जानकारी मिली है।

OnePlus 11 Series के संभावित फीचर्स

चीनी कंपनी अपनी 11 सीरीज में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर लगा सकती है। ये प्रोसेसर अगले हफ्ते लांच होने वाला है। इस सीरीज का प्रो मॉडल में बैक पैनल पर बने कैमरे मोड्यूल में भी परिवर्तन मिल सकता है।

OnePlus 11- वनप्लस 11 ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है। कंपनी इसमें Sony IMX890 का 50 MP वाला मेन बैक कैमरा दे सकती है। इसके साथ ही सेटअप में 48 MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 32 MP का Sony IMX709 टेलीफोटो कैमरा LED फ़्लैश के साथ दे सकती है। इसका टेलीफोटो कैमरा 2x ज़ूम के साथ मिल सकता है।

OnePlus 11 Pro- वनप्लस के प्रो मॉडल में भी ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है। कंपनी इसमें भी Sony IMX890 का 50 MP वाला मेन बैक कैमरा दे सकती है। हालांकि सेटअप के अन्य कैमरों की अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। लेकिन सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। कंपनी फोन में 16 GB तक की रैम और 256 GB तक की इंटरनल स्टोरेज से सकती है।

इस फोन में 6.7 इंच की स्क्रीन से AMOLED QHD+ डिस्प्ले मिल सकता है। इसमें 120 Hz का रिफ्रेश रेट दिया जा सकता। इस फोन में 5000 mAh की बैटरी मिल सकती है। इसके साथ ही कंपनी फोन में 100 W की फास्ट चार्जिंग का फीचर भी दे सकती है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के जरिये OnePlus 11 Series के फीचर्स की जानकारी मिली है। हालांकि कंपनी ने अभी खुद अपने इस सीरीज फोन के लांच या किसी भी फीचर की कोई जानकारी नहीं दी है।

यह भी पढ़ें- OnePlus Nord CE 3 5G के लॉन्च से पहले ही फीचर्स और कीमत लीक हुई,जानिए क्या हैं इसकी खूबियां  

Edited By: Kritarth Sardana

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट