Move to Jagran APP

OnePlus 11 5G कब देगा भारत में दस्तक, जानिए फोन की लॉन्च डेट और संभावित फीचर्स

OnePlus 11 5G के लॉन्च होने की खबरें काफी समय से आ रही है लेकिन अब कंपनी ने खुद अपने इस नए फोन की लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है। जानिए कब भारत आ रहा है OnePlus 11 5G।

By Kritarth SardanaEdited By: Published: Tue, 20 Dec 2022 02:44 PM (IST)Updated: Tue, 20 Dec 2022 02:44 PM (IST)
OnePlus 11 5G कब देगा भारत में दस्तक, जानिए फोन की लॉन्च डेट और संभावित फीचर्स
OnePlus smartphone photo credit - OnePlus & Jagran file photo

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी कंपनी OnePlus ने भारत में अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 11 5G की लॉन्च डेट का ऐलान कर दिया है। इस फोन के साथ कंपनी अपने नए OnePlus Buds Pro 2 को भी पेश करेगी। वनप्लस अपने फोन और इयरबड्स को भारत में अगले साल पेश करेगी।

loksabha election banner

OnePlus 11 5G कब होगा लॉन्च

OnePlus ने अपने भारत के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर फोन और इयरबड्स के लॉन्च डेट की जानकारी दी है। कंपनी OnePlus 11 5G को भारत में अगले साल 7 फरवरी 2023 को लॉन्च करेगी। कंपनी नई दिल्ली में Cloud 11 के नाम से अपने एक कार्यक्रम का आयोजन कर OnePlus 11 5G फोन को लॉन्च करेगी। इसी के साथ कार्यक्रम में OnePlus Buds Pro 2 को भी पेश किया जाएगा।

वनप्लस ने अपनी ट्वीट में एक टीजर भी जारी किया है जिसमें फोन का डिज़ाइन जिसमें फोन के डिज़ाइन की कुछ झलकियाँ देखने को मिली है।

OnePlus 11 5G के संभावित फीचर्स

  • डिस्प्ले- OnePlus 11 5G में 6.7 इंच की स्क्रीन से QHD+ AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। इसमें 120 Hz का रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है।
  • प्रोसेसर- कंपनी अपने इस फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर लगा सकती है।
  • रैम और मेमोरी- इस फोन में 16 GB तक रैम और 256 GB की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है।
  • कैमरा- इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा Hasselblad कंपनी का लगा मिल सकता है। इसमें 50 MP का मेन बैक कैमरा, 48 MP का दूसरा अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 32 MP का तीसरा टेलीफोटो कैमरा दिया जा सकता है। फोन के फ्रंट कैमरे की कोई जानकारी नहीं मिली है।
  • बैटरी- वनप्लस 11 5जी में 5000 mAh की बैटरी लगी मिल सकती है जिसके लिए इसमें 100 W की फास्ट चार्जिंग का फीचर भी मिल सकता है।
  • अन्य फीचर्स- इनके अलावा फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस अनलॉक, ब्लूटूथ और Wi-Fi जैसे सभी फीचर्स के भी मिलने की उम्मीद है।

OnePlus Buds Pro 2 के फीचर्स

OnePlus Buds Pro 2 के भी कुछ फीचर्स की जानकारी मिली है। कंपनी अपने इन इयरबड्स में डुअल ओडियो ड्राईवर लगा सकती है। इसके अलावा इन इयरबड्स spatial audio और noise cancellation जैसे फीचर्स भी दे सकती है।

वनप्लस 11 5जी और बड्स प्रो 2 के सभी फीचर्स मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर ही बताए गए हैं। कंपनी ने अभी किसी भी फीचर की कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन जब ये दोनों लॉन्च होंगे तभी दोनों के सटीक फीचर्स सामने आएंगे।

यह भी पढ़ें- YouTube पर अब किसी सीन को देखने के लिए पूरी फिल्म नहीं देखनी पड़ेगी, जानिए इस नए फीचर के बारे में  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.