Move to Jagran APP

Nothing Phone (1) की 21 जुलाई को होगी लॉन्चिंग, बस इतनी होगी कीमत : रिपोर्ट

Nothing Phone 1 Launch Nothing Phone (1) कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जिसे लेकर काफी उम्मीदें की जा रही हैं। AllRound-PC की नई रिपोर्ट के मुताबिक Nothing Phone (1) को ऑफिशियली 21 जुलाई को लॉन्च किया जा सकता है। इसकी बिक्री को लेकर फिलहाल कोई जानकारी मौजूद नहीं है।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Wed, 25 May 2022 02:09 PM (IST)Updated: Wed, 25 May 2022 02:09 PM (IST)
Photo Credit - Nothing Phone (1) File Photo

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Nothing Phone Launch Date: लंबे इंतजार के बाद Nothing के नए स्मार्टफोन Nothing Phone (1) की लॉन्चिंग का खुलासा हुआ है। हालांकि ऑफिशियल डिटेल का इंतजार बरकरार है। Nothing Phone (1) कंपनी का पहला स्मार्टफोन है, जिसे लेकर काफी उम्मीदें की जा रही हैं। AllRound-PC की नई रिपोर्ट के मुताबिक Nothing Phone (1) को ऑफिशियली 21 जुलाई को लॉन्च किया जा सकता है। फोन की बिक्री को लेकर फिलहाल कोई जानकारी मौजूद नहीं है।

loksabha election banner

कितनी होगी Nothing Phone (1) की कीमत 

लीक रिपोर्ट की मानें, तो Nothing phone (1) स्मार्टफोन को 500 यूरो (करीब 41,519 रुपये) में लॉन्च किया जा सकता है। फोन की टक्कर OnePlus और Samsung के फ्लैगशिप स्मार्टफोन से होगी। फोन में प्रोसेसर सपोर्ट के तौर पर Qualcomm चिपसेट सपोर्ट दिया जा सकता है। ऐसी रिपोर्ट है कि फोन को Snapdragon 700 चिपसेट सपोर्ट दिया गया है। वही कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है Nothing Phone (1) स्मार्टफोन को Snapdragon 7 Gen 1 चिपसेट सपोर्ट दिया जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक फोन को यूनिक डिजाइन लैंग्वेज में पेश किया जा सकता है। कंपनी को लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट दिया जा सकता है। फोन को एंड्राइड 12-बेस्ड स्किन सपोर्ट के साथ पेश किया गया है।

फ्लिपकार्ट से होगी बिक्री 

बता दें कि यह Carl Pei कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा। हाल ही में जारी एक पोस्टर के मुताबिक Nothing phone (1) स्मार्टफोन को भारत में फ्लिपकार्ट पर भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। रिपोर्ट में फोन की शुरुआती डिजाइन के बारे में जानकारी दी गई है। Nothing phone (1) स्मार्टफोन को इंटरनल सिक्योरिटी और डिजाइन में पेश किया जा सकता है। बता दें कि इससे पहले इस साल 23 मार्च 2022 को Nothing के अपकमिंग स्मार्टफोन की डिटेल रिवील हुई थी।

ये भी पढ़ें 

ऐपल ने लॉन्च किया 2022 प्राइड एडिशन वॉच बैंड और वॉच फेस, यहां जानें खासियत

Realme Narzo 50 5G REVIEW: क्या ये है 15,000 रुपये से कम कीमत वाला सबसे फास्ट 5G स्मार्टफोन, जानें डिटेल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.