नई दिल्ली, टेक डेस्क। Nothing Ear (1) TWS Earbuds: कार्ल पेई (Carl Pei) ने अपना खुद का ऑडियो ब्रांड शुरू करने के लिए पिछले साल वनप्लस (Oneplus) को छोड़ दिया था, जिसका नाम Nothing रखा गया है. कंपनी अब अपना पहला प्रोडक्ट Nothing ear (1) लॉन्च करने जा रही है. ये एक ऑडियो एक्सेसरी प्रोडक्ट है. इसके साथ ही आज कंपनी ने भारतीय बाजार में अपना पहला प्रोडक्ट सेल करने के लिए फ्लिपकार्ट (Flipkart) के साथ साझेदारी की घोषणा की है. फ्लिपकार्ट फास्ट डोरस्टेप डिलीवरी और नो कॉस्ट ईएमआई के साथ नथिंग ईयर (1) की पेशकश करेगा.

फ्लिपकार्ट ने अपकमिं वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरफोन के लिए एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट सेटअप की है, जिसे देखकर ये अनुमान लगाया जा सकता है कि ये ईयरफोन जल्द ही लॉन्च किए जा सकते हैं. Coming Soon बैनर और कुछ quotes के अलावा, पेज पर ज्यादा डिटेल्स नहीं दिए गई है.

कुछ महीने पहले कंपनी ने टीजर शेयर किया था जिसके मुताबिक, ये एक यूनिक लुक, बेहतरीन डिजाइन और स्पेशलाइजेशन को सपोर्ट करने की उम्मीद है. इनके अलावा, कंपनी कई दूसरे स्मार्ट प्रोडक्ट्स पर भी काम कर रही है, जो सभी एक दूसरे के साथ एक Ecosystem काम करेंगे.

कंपनी ने मार्च में अपने कॉन्सेप्ट 1 डिजाइन का प्रदर्शन किया था, जिससे देखकर ये अंदाजा लगाया कि Ear (1) कैसा दिख सकता है. कॉन्सेप्ट 1 में एक ब्लैक Pipe-Shaped बैटरी और एक इन-ईयर स्टाइल कैनाल बड के साथ एक ट्रांसपेरेंट बॉडी दिखाई गई थी.

फ्लिपकार्ट में इलेक्ट्रॉनिक्स के वरिष्ठ निदेशक राकेश कृष्णन ने कहा, 'भारत दुनिया में सबसे तेजी से बढ़ते ऑडियो प्रोडक्ट्स के बाजारों में से एक है और वर्क फ्रॉम होम में ग्राहकों की बढ़ती जरूरतों को देखते हुए हाई परफॉर्मेंस डिवाइस की तलाश में तेजी से विस्तार कर रहा है.' . 'इस प्रयास में, फ्लिपकार्ट भारतीय ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने और देश भर में बेस्ट-इन-क्लास तकनीक देने में सबसे आगे है और हम उनके भारत में प्रवेश के लिए Nothing के पसंदीदा भागीदार बनकर खुश हैं और Nothing Ear(1) पेश करने जा रहे हैं.'ॉॉ

Written By - Mohini Kedia

Edited By: Saurabh Verma