Move to Jagran APP

Nokia 5.3 भारत में ओपन सेल में हुआ उपलब्ध, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Nokia 5.3 भारतीय बाजार में ई-कॉमर्स साइट Amazon India और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर सेल के लिए उपलब्ध है

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 11 Sep 2020 01:01 PM (IST)Updated: Sat, 12 Sep 2020 07:38 AM (IST)
Nokia 5.3 भारत में ओपन सेल में हुआ उपलब्ध, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
Nokia 5.3 भारत में ओपन सेल में हुआ उपलब्ध, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। HMD Global ने पिछले दिनों ही भारत में अपना नया स्मार्टफोन Nokia 5.3 को लॉन्च किया था। जो कि फ्लैश सेल के लिए कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर उपलब्ध कराया गया। लेकिन अब इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए यूजर्स को फ्लैश सेल का इंतजार नहीं करना होगा, क्योंकि कंपनी ने इसे ओपन सेल में उपलब्ध करा दिया है। यानि यूजर्स कभी भी इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। 

loksabha election banner

Nokia 5.3 की कीमत

Nokia 5.3 कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर सेल के लिए उपलब्ध है। इसकी कीमत पर नजर डालें तो 4GB + 64GB स्टोरेज मॉडल को 13,999 रुपये और 6GB + 64GB स्टोरेज मॉडल को 15,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह स्मार्टफोन चारकोल, सियान और सैंड तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। 

Nokia 5.3 के साथ मिलेंगे खास ऑफर्स 

अगर आप इस स्मार्टफोन को Amazon से खरीदते हैं तो कई आकर्षक ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। HSBC कैशबैक कार्ड पर यूजर्स को 5 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। वहीं Amazon Pay ICICI Bank क्रेडिट कार्ड पर Prime Users के लिए कैशबैक उपलब्ध है। इसके अलावा Nokia 5.3 को नो कोस्ट ईएमआई विकल्प और एक्सचेंज ऑफर में खरीद सकते हैं। 

Nokia 5.3 के स्पेसिफिकेशन्स

Nokia 5.3 में यूजर्स को 6.55 इंच का एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा जो कि 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ आता है। इसके बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। खास बात है कि इस स्मार्टफोन सिक्योरिटी के लिए फेस अनलॉक फीचर की भी सुविधा उपलब्ध है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 665 चिपसेट पर काम करता है और इसमें दी गई स्टोरेज को एक्सपेंड करने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट मौजूद है। 

कैमरा फीचर्स की बात करें तो Nokia 5.3 में चार रियर कैमरे मिलेंगे। फोन में 13MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। जबकि 5MP का सेकेंडरी सेंसर 2MP के दो अन्य सेंसर उपलब्ध हैं। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज में बैटरी दो दिनों का बैकअप देने में सक्षम है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.