Move to Jagran APP

Motorola One Vision पंचहोल डिस्प्ले के साथ अगले महीने होगा लॉन्च, Moto Z4 के फीचर्स हुए लीक

Motorola One Vision और Moto Z4 को अगले महीने भारत में लॉन्च किया जा सकता है। दोनों ही स्मार्टफोन 48 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 30 May 2019 07:38 PM (IST)Updated: Thu, 30 May 2019 08:07 PM (IST)
Motorola One Vision पंचहोल डिस्प्ले के साथ अगले महीने होगा लॉन्च, Moto Z4 के फीचर्स हुए लीक
Motorola One Vision पंचहोल डिस्प्ले के साथ अगले महीने होगा लॉन्च, Moto Z4 के फीचर्स हुए लीक

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola ने इस साल Moto G7 और Moto One को भारत में लॉन्च किया है। कंपनी दो और स्मार्टफोन Motorola One Vision और Moto Z4 को अगले महीने भारत में लॉन्च करने वाली है। इन दोनों स्मार्टफोन्स के कुछ फीचर्स पहले से ही लीक हो चुके हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो Motorola One Vision को जून के दूसरे सप्ताह में भारत में लॉन्च किया जा सकता है। हाल ही में इस स्मार्टफोन ने BIS स्टैंडर सर्टिफिकेशन को भारत में पास किया है। इस स्मार्टफोन के साथ ही कंपनी एक और स्मार्टफोन Moto Z4 को भी लॉन्च कर सकती है। आइए, जानते हैं इन दोनों स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में

loksabha election banner

Motorola One Vision के फीचर्स

स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस पैनल दिया जा सकता है जिसका आसपेक्ट रेश्यो 21:9 दिया जा सकता है। फोन के डिस्प्ले में पंच होल कैमरा दिया जा सकता है। फोन में सैमसंग का Exynos 9609 एसओसची चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है। फोन 4GB+64GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आ सकता है। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाई जा सकती है।

फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसका प्राइमरी रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल f/1.7 अपर्चर के साथ दिया जा सकता है, जबकि 5 मेगापिक्सल का एक सेकेंडरी कैमरा दिया जा सकता है। इसका अपर्चर f/2.2 दिया जा सकता है। फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

10x ऑप्टिकल जूम के साथ भारत में लॉन्च होने वाले पहले स्मार्टफोन Oppo Reno को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

फोन स्टॉक एंड्रॉ़इड के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 9 पाई पर काम कर सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,500mAh की बैटरी दी जा सकती है। साथ ही इसमें Moto G7 की तरह ही टर्बो फास्ट चार्जिंग दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को Rs 25,000 की कीमत में भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

Motorola के हाल ही में लॉन्च हुए स्मार्टफोन Moto G7 को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

Moto Z4 के संभावित फीचर्स

Moto Z4 को हाल ही में गीकबैंच पर स्पॉट किया गया है। लीक हुई जानकारी के मुताबिक, इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 एसओसी चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है। फोन 4GB+64GB और 6GB+128GB दो स्टोरेज वेरिएंट में आ सकता है। फोन के अन्य लीक्ड फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.4 इंच का OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन के बैक में 48+12 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया जा सकता है। इसके फ्रंट में 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,600mAh की बैटरी दी जा सकती है।

यह भी पढ़ें:

OnePlus 7 Pro से लेकर Moto G7 तक, ये हैं इस साल लॉन्च हुए बेस्ट Android स्मार्टफोन

Oppo K3 vs Realme X: मिड बजट रेंज में पॉप-अप कैमरे के साथ कौन है बेहतर?

PUBG Mobile Update 0.13.0 Beta इन आसान स्टेप्स के जरिए करें Download

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.