नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola आज अपना नया स्मार्टफोन One Hyper लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इस फोन के लॉन्च को लेकर ब्राजील में प्रेस इनवाइट भेजा गया है। हालांकि, कंपनी की तरफ से इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। इस फोन को लेकर मार्केट में कई संभावित फीचर्स की जानकारी दी जा चुकी है। खबरों के मुताबिक, यह फोन मार्केट में Vivo V15 Pro, Realme X और Redmi K20 जैसे स्मार्टफोन्स को कड़ी टक्कर देता नजर आएगा।

Motorola One Hyper आज होगा लॉन्च: यह फोन पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ आज मिड रेंज सेगमेंट में लॉन्च किया जाएगा। इनवाइट में जो स्केच बनाया गाय है। उसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा नजर आ रहा है। अगर ऐसा होता है कि तो इस मॉड्यूल के साथ यह कंपनी का पहला फोन होगा। कुछ समय पहलेल इस फोन को अमेरिका की FCC वेबसाइट पर लिस्ट किया गया था। यहां पर इसका मॉडल नंबर XT2027-1 था।

Motorola One Hyper की संभावित डिटेल्स: FCC लिस्टिंग के मुताबिक, फोन में 6.69 इंच का फुल-एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है। साथ ही फोन NFC सपोर्ट भी करेगा। फोन की स्क्रीन पर कोई नॉच नहीं दी जाएगी। फोन में स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई होगी। कैमरा सेगमेंट की बात करें तो फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा। इसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर होगा। इसके अलावा 32 मेगापिक्सल सेल्फी सेंसर भी मौजूद होगा। 

एंड्रॉइड वन के तहत किया जाएगा पेश: Motorola One Hyper स्मार्टफोन को एंड्रॉइड वन के तहत लॉन्च किया जाएगा। यह फोन एंड्रॉइड 10 पर काम करेगा। साथ ही फोन में USB टाइप-सी सपोर्ट दिया जा सकता है। यह फोन फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। फोन में 3.5mm हेडफोन जैक दिया जाएगा। इस फोन को भारत में कब लॉन्च किया जाएगा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं मिल पाई है। 

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप