Move to Jagran APP

Motorola One Fusion+ आज भारत में होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत से लेकर फीचर्स तक सबकुछ

Motorola One Fusion+ भारतीय बाजार में एक्सक्लूसिव ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर उपलब्ध होगा। पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाले इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 16 Jun 2020 08:16 AM (IST)Updated: Tue, 16 Jun 2020 08:16 AM (IST)
Motorola One Fusion+ आज भारत में होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत से लेकर फीचर्स तक सबकुछ
Motorola One Fusion+ आज भारत में होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत से लेकर फीचर्स तक सबकुछ

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola ने पिछले दिनों ही खुलासा किया था कि वह जल्द ही अपना पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन Motorola One Fusion+ भारत में लॉन्च करेगी। इस स्मार्टफोन को लेकर Flipkart पर पहले ही टीजर जारी किए जा चुके हैं। अभी तक इसकी कीमत से लेकर फीचर्स तक कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं। वहीं आज भारतीय यूजर्स के बीच आज इस स्मार्टफोन को इंतजार खत्म हो जाएगा। क्योंकि कंपनी आज इस स्मार्टफोन को आधिकारिक तौर पर भारत में लॉन्च करने वाली है। यह स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लॉन्च जाएगा। वैसे बता दें कि भारत से पहले कंपनी इसे पिछले हफ्ते यूरोप में लॉन्च कर चुकी है। 

loksabha election banner

Motorola One Fusion+ की भारत में संभावित कीमत

Motorola One Fusion+ आज भारत में दोपहर 12 बजे Flipkart पर लॉन्च किया जाएगा। इसकी कीमत पर नजर डालें तो यूरोप में इसे EUR 299 यानि करीब 25,400 रुपये की कीमत के साथ सिंगल वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि भारत में भी यह स्मार्टफोन 25,000 रुपये 30,000 रुपये के बीच में ही लॉन्च किया जाएगा। यह ट्विलाइट ब्लू और मूनलाइट व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। 

Motorola One Fusion+ के स्पेसिफिकेशन्स

Motorola One Fusion+ को यूरोप में लॉन्च किया जा चुका है और इसमें 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080x2,340 पिक्सल है। यह फोन Qualcomm Snapdragon 730 चिपसेट पर काम करता है और इसमें पावर बैकअप के लिए 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। फोन में 6GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी मौजूद है। 

Motorola One Fusion+ में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, 5MP का मैक्रो शूटर और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में दी गई स्टोरेज को यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। सिक्योरिटी के लिए फोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है।  

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.