Move to Jagran APP

Motorola One Fusion और One Fusion+ जल्द हो सकते हैं लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स

Motorola One Fusion और One Fusion+ स्मार्टफोन को 5G कनेक्टिविटी के साथ बाजार में उतारा जाएगा। ये स्मार्टफोन साल की दूसरी तिमाही में लॉन्च किए जा सकते हैं (फोटो साभार Motorola)

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 21 Apr 2020 09:38 AM (IST)Updated: Tue, 21 Apr 2020 09:42 AM (IST)
Motorola One Fusion और One Fusion+ जल्द हो सकते हैं लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola अपने दो नए स्मार्टफोन Motorola Edge तथा Motorola Edge+ को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। ये दोनों स्मार्टफोन 22 अप्रैल को बाजार में दस्तक देंगे। वहीं अब चर्चा है कि कंपनी अपनी One सीरीज में One Fusion और One Fusion+ को शामिल करने की प्लानिंग कर रही है। लीक्स के मुताबिक इनके लिए यूजर्स को ज्यादा इंतजार नही करना पड़ेगा। ये स्मार्टफोन इस साल की दूसरी तिमाही में दस्तक दे सकते हैं। हालांकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अभी इससे जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी है। 

loksabha election banner

टिप्स्टर Evan Blass ने ट्वीटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए Motorola के अपकमिंग स्मार्टफोन One Fusion और One Fusion+ से जुड़ी जानकारी दी है। ट्वीट में बताया गया है कि ये दोनों स्मार्टफोन इस साल की दूसरी तिमाही में लॉन्च किए जाएंगे। साथ ही यह  भी बताया है कि One Fusion का कोडनेम Titan और One Fusion+ का कोडनेम Liberty है। इसके अलावा अन्य फीचर्स की जानकारी नहीं दी गई। 

लेकिन 91Mobiles की रिपोर्ट में Motorola One Fusion और One Fusion+ से जुड़ी अहम जानकारी दी गई है। रिपोर्ट के अनुसार ये दोनों स्मार्टफोन भारत और अमेरिका में लॉन्च किए जाएंगे। इन्हें अप्रैल से जून के बीच में लॉन्च किया जा सकता है। यानि इनके लिए यूजर्स को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

लीक्स के अनुसार Motorola One Fusion+ एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित होगा और इसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा। फोन को दो स्टोरेज मॉडल में लॉन्च किया जा सकता है। एक मॉडल में 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध होगी। जबकि दूसरे वेरिएंट में 6GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी दी जा सकती है। अभी तक फोन के कैमरा फीचर्स के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। One Fusion+ में ड्यूल सिम सपोर्ट और एनएफसी फीचर दिए जा सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.