Move to Jagran APP

Motorola One Action कल भारत में होगा लॉन्च, ऐसे देखें Live Stream

Motorola One Vision के बाद अब कंपनी 23 अगस्त को भारतीय बाजार में पंच होल डिस्प्ले के साथ One Action स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है....

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 22 Aug 2019 04:33 PM (IST)Updated: Thu, 22 Aug 2019 04:35 PM (IST)
Motorola One Action कल भारत में होगा लॉन्च, ऐसे देखें Live Stream

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ब्राजील के बाद Motorola ने One Action स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। 23 अगस्त को आयोजित किए जा रहे कंपनी के इवेंट में पंच होल डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा। ब्राजील में इस फोन की कीमत 259 Euro यानि लगभग Rs 20,400 में लॉन्च किया था। वहीं उम्मीद की जा रही है भारत में यह फोन Rs 18,000 से Rs 20,000 की कीमत के बीच लॉन्च किया जा सकता है। आप One Action के लॉन्च इवेंट को लाइव भी देख सकते हैं। Motorola One Action का लॉन्च इवेंट देखने के लिए आप कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जा सकते हैं। 

loksabha election banner

Motorola One Action के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Motorola One Action को भारतीय बाजार में पंच होल डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाएगा। जो कि इस फोन की यूएसबी है। फोन में 6.3 इंच का सिनेमाविजन फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। जो कि One Vision के समान ही Exynos 9609 क्वॉड कोर प्रोसेसर पर कार्य करेगा। वहीं कंपनी के अन्य स्मार्टफोन की तरह इसे भी स्टॉक एंड्रॉइड प्लेटफॉर्म एंड्रॉइड वन प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया जाएगा। 

Motorola One Power खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर​ दिया गया है। वहीं इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग की सुविधा के लिए f/1.2 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध होगा। फोन में पावर बैकअप के लिए 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 3,500 एमएएच बैटरी दी गई है।

Motorola G7 Power खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Motorola One Vision स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर Rs 19,999 की कीमत पर उपलब्ध है। इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन ऑक्टा-कोर सैमसंग Exynos 9609 प्रोसेसर पर कार्य करता है। इसमें 4 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में ड्यूल रियर कैमरा मौजूद है जिसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है। वहीं, दूसरा सेंसर 5 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.