Move to Jagran APP

Motorola One Action भारत में 23 अगस्त को हो सकता है लॉन्च, जानें अनुमानित स्पेसिफिकेशन्स

Motorola ने कन्फर्म कर दिया है की भारत में जल्द ही वो एक नया फोन लेकर आने वाली है। अनुमान है की कंपनी Motorola One Action डिवाइस को 23 अगस्त 2019 को लॉन्च करेगी।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 09 Aug 2019 06:10 PM (IST)Updated: Sat, 10 Aug 2019 11:00 AM (IST)
Motorola One Action भारत में 23 अगस्त को हो सकता है लॉन्च, जानें अनुमानित स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola ने कन्फर्म कर दिया है की भारत में जल्द ही वो एक नया फोन लेकर आने वाली है। अनुमान है की, कंपनी Motorola One Action डिवाइस को 23 अगस्त 2019 को लॉन्च करेगी। पिछले महीने, गूगल एंड्रॉइड एंटरप्राइस पर कथित One Action स्मार्टफोन को स्पॉट किया गया था। हाल ही में, वेब पर कुछ रेंडर्स भी सामने आए थे। इसमें फोन दो कलर्स में दिखाई दे रहा था। इमेजेज को देखकर लग रहा था की फोन पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन के साथ आएगा। जानते हैं Motorola One Action फोन से सम्बंधित अब तक उपलब्ध डिटेल्स:

loksabha election banner

Motorola One Action अनुमानित स्पेसिफिकेशन्स: हैंडसेट में 6.3 इंच LCD डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसमें Samsung का Exynos 9609 प्रोसेसर दिया जा सकता है। यही चिपसेट Motorola One Vision में भी मौजूद है। SoC के साथ Mali G72 GPU दिया जा सकता है। अनुमान है की फोन में पॉवर बैकअप के लिए 3500mAh की बैटरी दी जाएगी। इसके अलावा, डिवाइस के रियर पर ट्रिपल कैमरा दिया जाएगा। बैक कैमरा सेटअप में 13MP प्राइमरी सेंसर के साथ अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है। फिलहाल बाकी दो कैमरों के बारे में कोई जानकारी नहीं है। फ्रंट में सेल्फीज और वीडियोज के लिए 12.6MP शूटर दिया जा सकता है। Motorola One Action में 3GB/4GB रैम वेरिएंट्स दिए जा सकते हैं। Motorola तीन स्टोरेज विकल्प- 32GB, 64GB और 128GB में इस फोन को लॉन्च कर सकता है। इसके अलावा Motorola फोन को ब्लू और गोल्ड कलर में लेकर आ सकती है। हैंडसेट गूगल के एंड्रॉइड वन प्रोग्राम का हिस्सा हो सकता है। फोन एंड्रॉइड 9 पाई के साथ आ सकता है। हाल ही में लीक हुई इमेजेज के अनुसार हैंडसेट का डिजाइन Motorola One Vision से मिलता-जुलता हो सकता है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.