Move to Jagran APP

Motorola का नया स्मार्टफोन Stylus Pen के साथ हो सकता है लॉन्च, लीक हुआ डिजाइन

Motorola के अपकमिंग स्मार्टफोन से जुड़ा एक रेंडर सामने आया है जिसमें फोन के साथ Stylus Pen दिखाया गया है और उम्मीद है कि कंपनी इसे Moto G Stylus नाम से लॉन्च कर सकती है

By Renu YadavEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 06:57 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jan 2020 06:57 PM (IST)
Motorola का नया स्मार्टफोन Stylus Pen के साथ हो सकता है लॉन्च, लीक हुआ डिजाइन
Motorola का नया स्मार्टफोन Stylus Pen के साथ हो सकता है लॉन्च, लीक हुआ डिजाइन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola अपने अपकमिंग स्मार्टफोन पर काम कर रही है जो कि Stylus Pen के साथ लॉन्च हो सकता है। सामने आई एक रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि कंपनी का नया फोन Moto G Stylus हो सकता है और यह अगले महीने बाजार में दस्तक दे सकता है। क्योंकि पिछले साल फरवरी में ही कंपनी ने Moto G7 को लॉन्च किया था और अब सीरीज के नए वर्जन पर काम कर रही है। हालांकि कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर अभी अपने अपकमिंग फोन से जुड़ी कोई जानकारी शेयर नहीं की है। 

loksabha election banner

टिप्स्टर Evan Blass ने ट्वीटर पर Motorola फोन का एक रेंडर शेयर किया है, जिसमें फोन के साथ stylus भी दिखाया गया है। लेकिन इसमें फोन के नाम या फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि लीक रेंडर में पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन के साथ कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन देखा जा सकता है। 

इससे पहले अभी तक केवल Samsung Galaxy Note सीरीज के साथ ही S Pen उपलब्ध होता था। वहीं अब Motorola भी अपने स्मार्टफोन में इसका इस्तेमाल करने वाली है और stylus pen के साथ आने वाला यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा। वहीं यह फोन कनाडा की Radio Equipment List साइट पर मॉडल नंबर XT2043-4 के साथ लिस्ट हुआ है। जहां जानकारी दी गई है कि कंपनी का नया फोन stylus pen के साथ आ सकता है। लेकिन इसके फीचर्स से जुड़ी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। इसी मॉडल नंबर के साथ यह फोन पिछले दिनों FCC पर भी लिस्ट हुआ था।

पिछले दिनों सामने आई कुछ लीक्स में जानकारी दी गई थी कि stylus के साथ आने वाला Motorola का नया स्मार्टफोन Motorola Edge+ हो सकता है। जिसमें पंच-होल डिस्प्ले की सुविधा दी जा सकती है। इसके अलावा यह कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा। इससे जुड़ी अन्य लीक्स व खुलासों के लिए यूजर्स को थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.