नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola इस महीने आयोजित होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में अपने कई स्मार्टफोन्स को पेश कर सकता है। कंपनी के Moto G8, Moto G8 Power और Moto Stylus को इस इवेंट में लॉन्च किया जा सकता है। इन डिवाइसेज की कुछ लीक्स पहले ही सामने आ चुके हैं। इन स्मार्टफोन्स के अलावा एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन Moto Z5 को भी MWC 2020 में लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को हाल ही में FCC सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट किया गया है। इस स्मार्टफोन को मॉडल नंबर XT2055-1 के नाम से लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग के मुताबिक, फोन में 5,000 एमएएच की दमदार बैटरी दी जा सकती है। साथ ही साथ, इसमें टर्बो फास्ट चार्जिंग फीचर भी दिया जा सकता है।

Motorola इस महीने 23 फरवरी को अपने स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। इस स्मार्टफोन को भी इस इवेंट में पेश किया जा सकता है। फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें क्वालकॉम के फ्लैगशिप चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। Motorola ने अपने Z सीरीज के पिछले स्मार्टफोन Moto Z4 को पिछले साल लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया था। फोन में 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस LCD डिस्प्ले दिया गया है। फोन 4GB RAM + 128GB स्टोरेज दिया गया है।

Moto Z4 के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी दिया गया है। फोन में 3,600 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस स्मार्टफोन के साथ मैग्नेटिक पोगो पिन्स दिए गए हैं, जिसकी मदद से Moto Mods को अटैच किया जा सकता है। वहीं, Moto Z3 के फीचर्स की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। अब देखना ये होगा कि Moto Z5 में किस प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस