Move to Jagran APP

Motorola Edge+ का इंतजार खत्म, भारत में सेल के लिए हुआ उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स

Motorola Edge+ एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध हो गया है और इस स्मार्टफोन को यूजर्स कई आकर्षक ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं (फोटो साभार Motorola)

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 26 May 2020 09:05 AM (IST)Updated: Tue, 26 May 2020 09:05 AM (IST)
Motorola Edge+ का इंतजार खत्म, भारत में सेल के लिए हुआ उपलब्ध, जानें कीमत और ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola ने पिछले दिनों ही भारतीय मार्केट में Motorola Edge+ को लॉन्च किया था और लॉन्च के साथ यह स्मार्टफोन प्री-बुकिंग के लिए भी उपलब्ध हो गया था। वहीं अब कंपनी ने इसकी सेल शुरू कर दी है और यूजर्स इसे एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीद सकते हैं। बता दें कि सरकार की गाइडलाइन्स के मुताबिक यह स्मार्टफोन केवल ग्रीन और ओरेंज जोन में ही उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन के साथ यूजर्स कई आकर्षक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। आइए जानते Motorola Edge+ की कीमत और लॉन्च ऑफर्स के बारे में डिटेल से।

loksabha election banner

Motorola Edge+ की कीमत और लॉन्च ऑफर्स

भारतीय बाजार में Motorola Edge+ को एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसमें 12GB रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसकी कीमत 74,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन Smoky Sangria और Thunder Grey कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। फोन के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो ICICI bank के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर कस्टमर्स सीधे 7,500 रुपये का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। वहीं फोन के साथ ईएमआई ऑप्शन भी उपलब्ध है।

Motorola Edge+ के स्पेसिफिकेशन्स

Motorola Edge+ में 6.7 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ सपोर्ट के साथ आता है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित यह फोन Qualcomm Snapdragon 865 चिपसेट पर काम करता है और इसमें 12GB रैम के साथ 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। फोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है। इसमें 18W TurboPower वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट, 18W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट और 5W वायरलेस रिवर्स पावर शेयरिंग सपोर्ट उपलब्ध है।

Motorola Edge+ का कैमरा

Motorola Edge+ का कैमरा इसकी मुख्य खासियत है। इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअपप दिया गया है। इसमें 108MP का प्राइमरी सेंसर मौजूद है जो कि OIS सपोर्ट के साथ आता है। वहीं 16MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा दिया गया है। जबकि अन्य दो कैमरे 8MP और 2MP के हैं। वहीं ​वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 25MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.