Move to Jagran APP

15,000 रुपये सस्ता हो गया Motorola का ये फोन, जानिए नई कीमत और ऑफर

Moto Razr 5G स्मार्टफोन को पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किया गया था। यह एक फोल्डेबल स्मार्टफोन है जिसे कीमत में कटौती का ऐलान किया गया है। इससे पहले कंपनी ने अपने प्रीमियम स्मार्टफोन Moto Edge+ की कीमत में कमी की थी।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Wed, 03 Mar 2021 05:01 PM (IST)Updated: Thu, 04 Mar 2021 07:40 AM (IST)
15,000 रुपये सस्ता हो गया Motorola का ये फोन, जानिए नई कीमत और ऑफर
यह दैनिक जागरण की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Lenovo ओन्ड Motorola ने हाल ही अपने प्रीमियम Moto Edge+ स्मार्टफोन की कीमत में कटौती का ऐलान किया था। इसके बाद अब कंपनी ने अपने फ्लैगशिप फोल्डेबल स्मार्टफोन Moto Razr 5G की कीमत में कटौती का ऐलान किया है। Motorola की कीमत में करीब 15,000 रुपये की कमी की गई है। इसके बाद यह फोन 1,09,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा। Moto Razr 5G स्मार्टफोन को पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किया गया था। मुंबई बेस्ड रिटेलर्स महेश टेलिकॉम की तरफ से फोल्डेबल स्मार्टफोन Moto Razr के 5G की कीमत में कटौती का ऐलान किया गया है। 

loksabha election banner

क्या है खास 

Moto Razr 5G फोन अपडेटेड हिंज के साथ आता है। फोन की स्क्रीन 2 लाख बार मोड़ने पर भी खराब नहीं होगी। साथ ही यह कस्टम प्रोटेक्टिव कोटिंग के साथ आएगा, जो डिवाइस को स्क्रैच से बचाता है। 

स्पेसिफिकेशन्स 

Moto Razr 5G के फीचर की बात करें, तो इसमें 6.2 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है। जिसका रेजोल्यूशन 876/2124 पिक्सल होगा. इसमें एक क्विक व्यू OLED डिस्प्ले मिलेगी, जिसकी स्क्रीन साइज 2.7 इंच है। क्विक व्यू डिस्प्ले में यूजर पूरे की-बोर्ड, Google Map के टर्न बॉय टर्न नेविगेशन, म्यूजिक ऐप को एक्सेस कर पाएंगे। फोल्डेबल स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर Qualcomm Snapdragon 765 प्रोसेसर का सपोर्ट मिलेगा, जो Adreno 620 GPU सपोर्ट के साथ आएगा। फोन एंड्राइड 10 बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आएगा। फोन में ड्यूल सिम सपोर्ट मिलेगा। Moto Razr 5G में 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा।

कैमरा और बैटरी 

अगर फोटोग्राफी की बात करें, तो फोन 48MP रियर कैमरा सपोर्ट के साथ आएगा। इसका अपर्चर साइज f/1.7 होगा। साथ ही नाइट में फोटोग्राफी के लिए LED फ्लैश का सपोर्ट मिलेगा। फ्रंट में सेल्फी और वीडियोग्राफी के लिए 20MP का कैमरा दिया गया है। इसका अपर्चर साइज f/2.2 होगा। फोन की स्क्रीन अनफोल्ड होने पर 169.2 x 72.6 x 7.9mm और फोल्ड होने पर 91.7 x 72.6 x 16mm की होगी। स्मार्टफोन के बॉटम में पोर्टेड स्पीकर और चार माइक्रोफोन्स का सपोर्ट मिलेगा। फोन रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगी। पावरबैकअप के लिए फोन में  2800mAh की बैटरी मिलेगी, जिसे 15W TurboPower फास्ट चार्जर की मदद से चार्ज किया जा सकेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.