Move to Jagran APP

Moto E7 Plus भारत में 23 सितंबर को होगा लॉन्च, कंपनी ने दी जानकारी

Moto E7 Plus को पिछले दिनों ब्राजील में लॉन्च किया गया है और अब कंपनी इस स्मार्टफोन को भारत में भी लॉन्च करने वाली है

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 19 Sep 2020 07:56 AM (IST)Updated: Sat, 19 Sep 2020 08:03 AM (IST)
Moto E7 Plus भारत में 23 सितंबर को होगा लॉन्च, कंपनी ने दी जानकारी

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola अपना नया स्मार्टफोन Moto E7 Plus को भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है और कंपनी ने घोषणा कर दी है कि यह स्मार्टफोन 23 सितंबर को सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। यह कंपनी के अन्य स्मार्टफोन की तरह ही ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर एक्सक्लूसिवली उपलब्ध होगा। बता दें कि भारत से पहले इस स्मार्टफोन पिछले दिनों ब्राजील में लॉन्च किया जा चुका है। इसमें 5,000mAh बैटरी और वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है। 

loksabha election banner

Motorola India ने अपने आधिकारिक Twitter हैंडल पर एक पोस्ट के जरिए स्पष्ट किया है कि Moto E7 Plus भारत में 23 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। इसमें Flipkart पर उपलब्धता की भी पुष्टि की गई है। Flipkart ने भी Moto E7 Plus के लिए माइक्रोसाइट जारी की है और इसमें स्मार्टफोन की इमेज दी गई है। जिसे देखकर स्पष्ट तौर पर कह सकते हैं कि इसमें वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले और एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। यह स्मार्टफोन ब्रॉन्ज और नेवी ब्लू दो कलर वेरिएंट में लिस्टेड है।  

Moto E7 Plus की संभावित कीमत 

Moto E7 Plus को ब्राजील में सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत BRL 1,349 यानि लगभग 18,700 रुपये है। ऐसे में उम्मीद है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में 15,000 रुपये की कीमत के आस-पास लॉन्च कर सकती है। 

Moto E7 Plus के स्पेसिफिकेशन्स

Moto E7 Plus को ब्राजील में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है और उम्मीद है कि भारत में यह समान फीचर्स के साथ दस्तक देगा। इसमें 6.5 इंच का एचडी+ वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल डिस्प्ले दिया गया है। यह Snapdragon 460nm प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है जिसमें माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करके 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। 

Moto E7 Plus में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का है जबकि 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 8MP का फ्रंट ​कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए यूजर्स को 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.