Move to Jagran APP

Mobile Bonanza Sale 2021: Infinix Note 7 से लेकर Zero 8i तक कई स्मार्टफोन पर मिल रही है भारी छूट

Flipkart Mobile Bonanza Sale में इनफिनिक्स के कई स्मार्टफोन को बेहद ही कम कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है। 25 फरवरी से शुरू हुई ये सेल 28 फरवरी तक चलेगी और इसमें कई आकर्षक ऑफर्स का लाभ उठाया जा सकता है।

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 25 Feb 2021 10:54 AM (IST)Updated: Thu, 25 Feb 2021 10:54 AM (IST)
Mobile Bonanza Sale 2021: Infinix Note 7 से लेकर Zero 8i तक कई स्मार्टफोन पर मिल रही है भारी छूट
यह दैनिक जागरण की फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ई-कॉमर्स साइट Flipkart ने मोबाइल बोनांजा सेल की घोषणा कर दी है और इस सेल का लाभ यूजर्स 28 फरवरी तक उठा सकते हैं। इस सेल के तहत आपको कई शानदार स्मार्टफोन को कम कीमत और आॅफर्स में खरीदने का लाभ मिलेगा। वहीं अब फोन निर्माता कंपनी इननिफिक्स ने भी घोषणा की है कि मोबाइल बोनांजा सेल के तहत इनफिनिक्स स्मार्टफोन पर भारी छूट दी जा रही है। आइए जानते हैं इनफिनिक्स स्मार्टफोन पर मिलने वाली छूट और ऑफर्स के बारे सबकुछ। 

loksabha election banner

Mobile Bonanza Sale में ऑफर्स

Flipkart पर चल रही Mobile Bonanza Sale की बात करें तो इस सेल के तहत यूजर्स स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई विकल्प के साथ खरीद सकते हैं। साथ ही एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाकर स्मार्टफोन को और भी कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। इतना ही नहीं अगर आप ICICI बैंक क्रेडिट कार्डधारक है तो किसी भी स्मार्टफोन पर सीधे 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट भी प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन यह डिस्काउंट केवल क्रेडिट कार्ड से ईएमआई ट्रांजेक्शन पर ही उपलब्ध होगा।

Infinix के इन स्मार्टफोन पर मिल रहा है डिस्काउंट

Flipkart Mobile Bonanza सेल के तहत Infinix Note 7 स्मार्टफोन को यूजर्स 1,000 रुपये के डिस्काउंट के बाद 9,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन में 48MP का एआई क्वाड रियर कैमरा सेटअप और अल्ट्रा पावर MediaTek Helio G70 प्रोसेसर दिए गए हैं। इसके अलावा पावर बैकअप के लिए 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। बता दें कि यह इस सेगमेंट में कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जिसमें 6.95 इंच का पिन होल डिस्प्ले दिया गया है। 

वहीं Infinix Zero 8i की बात करें तो इस स्मार्टफोन को मोबाइल बोनांजा सेल के तहत 14,999 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। यह कंपनी का पावरफुल परफॉर्मेंस वाला स्मार्टफोन है। इसमें यू​निक अल्ट्रा स्टीडी वीडियो मोड दिया गया है जिसकी मदद से शानदार वीडियो कैप्चर की जा सकती है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G90T प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें 48MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। 

स्मार्टफोन ही नहीं बल्कि यूजर्स Infinix स्मार्ट टीवी को भी बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। इनफिनिक्स एंड्राइड टीवी 32 इंच और 43 इंच वाले टीवी को 11,999 रुपये और 19,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इन स्मार्ट टीवी में यूजर्स को बेस्ट व्यूइंग एक्सपीरियंस मिलेगा। इसके अलावा शानदार पिक्चर क्वालिटी और 8GB रैम दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.