Move to Jagran APP

Micromax In Note 1 और In 1b स्मार्टफोन के सभी यूनिट हुए बुक, कंपनी ने शेयर की जानकारी

Micromax In Note 1 और In 1b को खरीदने को यूजर्स को प्री-बुकिंग करनी होगी। प्री-बुकिंग की सुविधा ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर उपलब्ध है। इन मेड इन इंडिया स्मार्टफोन्स को दो स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है और यह कई खास फीचर्स से लैस हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 12 Nov 2020 05:39 PM (IST)Updated: Fri, 13 Nov 2020 07:26 AM (IST)
Micromax In Note 1 और In 1b स्मार्टफोन के सभी यूनिट हुए बुक, कंपनी ने शेयर की जानकारी
यह फोटो कंपनी के ऑफिशियल Twitter अकाउंट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Micromax ने भारतीय बाजार में चाइनीज स्मार्टफोन को टक्कर देने के लिए फिर से एंट्री की है। इस बार कंपनी ने IN सीरीज स्मार्टफोन In Note 1 और IN 1b को बाजार में उतारा है। दोनों ही स्मार्टफोन प्री-बुकिंग के आधार पर सेल के लिए उपलब्ध होंगे। लेकिन सेल से पहले ही यूजर्स के बीच ये काफी लोकप्रिय हो गए हैं। इनकी लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इनकी सभी यूनिट बुक हो चुकी हैं। 

loksabha election banner

Micromax ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी है कि Micromax In Note 1 और IN 1b स्मार्टफोन के सभी यूनिटी बुक हो गए हैं। साथ ही कंपनी ने अपने यूजर्स को इस प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद भी व्यक्त किया है। साथ ही सेल डेट का खुलासा किया है।  

Micromax In Note 1 और IN 1b की कीमत और सेल डेट

Micromax In Note 1 के 4GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,499 रुपये है। जबकि 4GB + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन 24 नवंबर को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होगा। वहीं Micromax In 1b के 4GB + 64GB स्टोरेज मॉडल को भारत में 7,999 रुपये की कीमत के साथ पेश किया गया है। जबकि 2GB + 32GB मॉडल की कीमत 6,999 रुपये है। इसकी सेल 26 नवंबर से शुरू होगी। 

Micromax In note 1 के स्पेसिफिकेशन्स

Micromax In Note 1 स्मार्टफोन में 6.67 इंच की पंच-होल फुल एचडी+ डिस्प्ले दी जाएगी। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित इस फोन को MediaTek Helio G85 प्रोसेसर पर पेश किया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 48MP का है। जबकि 5MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी मिलेगी, जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।  

Micromax In 1b के स्पेसिफिकेशन्स

Micromax In 1b स्मार्टफोन में 6.5 इंच की मिनी ड्रॉप HD+ डिस्प्ले दी गई है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G35 प्रोसेसर से लैस है। इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 13MP का है। जबकि 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। पावर बैकअप के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.