नई दिल्ली, ब्रांड डेस्क। सबको साथ लेकर चलने वाला ही सही मायने में सच्चा लीडर कहलाता है। ये ऐसे लीडर होते हैं जिनकी संपूर्ण ऊर्जा उस दिशा में लगी होती है, जहां सबका विकास सुनिश्चित हो सके क्योंकि सबके विकास से ही समाज आगे बढ़ेगा। Mi India का सब-ब्रांड Redmi India की भी यही सोच है। उनका मानना है कि दूसरी चीजों की तरह नई टेक्नोलॉजी और इनोवेशन हर व्यक्ति तक पहुंचे ताकि बिना रुकावट समाज का हर व्यक्ति आगे बढ़ सके। इसी क्रम में इन्होंने एक ऐसे शख्सियत से खुद को जोड़ा है जिसने मुश्किल समय में निस्वार्थ भाव से लोगों की बढ़-चढ़कर मदद की है। आप भी इस नाम से अच्छी तरह से वाकिफ हैं – अभिनेता सोनू सूद। 

सोनू सूद अब केवल अभिनेता ही नहीं है, बल्कि इन्होंने अपने काम से सिद्ध कर दिया कि समाज के प्रति अगर संवेदनशीलता और गंभीरता दिखाई जाए, तो उनके उत्थान के लिए कदम अपने आप बढ़ जाते हैं। 2020 में प्रवासी कामगारों और जरूरतमंदों की इन्होंने जो सहायता की, वो हर किसी के लिए मिसाल बन चुकी है। आपने रील लाइफ अभिनेताओं को लोगों का दिल जीतते हुए देखा होगा, लेकिन सोनू सूद एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने रियल लाइफ में लोगों का दिल जीता है।

सोनू सूद की मजबूत शख्सियत लोगों को संकट से बाहर निकलने और खुद को सक्षम बनाने के लिए प्रेरित करती है। उनकी शख्सियत और पहल Redmi की फिलॉसफी से बिलकुल मैच खाती है। 

महामारी से पीड़ित इस समाज में हमने देखा कि स्मार्टफोन हर किसी के लिए एक आवश्यक वस्तु बन चुका है। बात शिक्षा प्राप्त करने की हो या फिर संपर्क स्थापित करने की, स्मार्टफोन ने मुश्किल समय में हर किसी की मदद की है। Mi India ने #ShikshaHarHaath पहल के तहत हजारों छात्रों को Redmi स्मार्टफोन देकर उनके भविष्य को सशक्त बनाने के लिए सोनू सूद के साथ भागीदारी भी की है।

समाज के लिए Redmi के योगदान पर सोनू सूद कहते हैं, "#ShikshaHarHaath के माध्यम से Redmi न केवल छात्रों को टेक्नोलॉजी और इनोवेशन से जोड़ रहा है, बल्कि नई ऊंचाइयों तक पहुंचने के लिए उन्हें सशक्त भी बना रहा है। मुझे Redmi जैसे ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने में खुशी हो रही है, जो एक तरह से राष्ट्र को वापस देने का प्रयास कर रहा है। इससे समाज जरूर सक्षम बनेगा।"

Mi India के COO मुरलीकृष्णन कहते हैं, "हम अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन्स का समर्थन करने के लिए सोनू सूद को धन्यवाद कहते हैं। हमने हमेशा यूजर्स को सबसे अच्छा स्पेसिफिकेशन, उच्चतम गुणवत्ता और सही कीमत वाले फोन देने पर ध्यान केंद्रित किया है। सोनू सूद की जिस तरह से आम जनता में पहुंच है, वैसे ही Redmi, टेक्नोलॉजी के माध्यम से, आम जनता में अपनी पहुंच बढ़ाते रहने की महात्वाकांक्षा रखता है।"

टेक्नोलॉजी हर क्षेत्र की एक जरूरत बन चुकी है और शिक्षा के क्षेत्र में भी इसका योगदान महत्वपूर्ण है। Redmi की टेक्नोलॉजी और सोनू सूद के मानवीय प्रयास ये बताते हैं कि लोगों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए इनकी हमेशा जरूरत रहेगी। 

बता दें कि देश का नंबर वन स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी ब्रांड Redmi India ने लोकप्रिय अभिनेता और रियल लाइफ हीरो सोनू सूद को Redmi 9 Power के लिए ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। यह साझेदारी ब्रांड के मौजूदा अभियान ‘More Power to you’ को आगे बढ़ाने में मदद करेगी। 

यह आर्टिकल ब्रांड डेस्‍क द्वारा लिखा गया है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021