Move to Jagran APP

Redmi 9i आज भारत में होने वाला है लॉन्च, जानें संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Redmi 9i भारत में एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर उपलब्ध कराया जाएगा और इस स्मार्टफोन में शानदार डिस्प्ले और बड़ी बैटरी जैसे फीचर्स दिए जाएंगे

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 08:38 AM (IST)Updated: Tue, 15 Sep 2020 11:21 AM (IST)
Redmi 9i आज भारत में होने वाला है लॉन्च, जानें संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
Redmi 9i आज भारत में होने वाला है लॉन्च, जानें संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi का सब-ब्रांड Redmi आज भारतीय बाजार में अपनी Redmi 9 सीरीज को एक्सपेंड करते हुए इसमें नया स्मार्टफोन Redmi 9i शामिल करने वाला है। Redmi 9i आज दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा और यह कंपनी का एक सस्ता स्मार्टफोन होगा जिसमें कम कीमत के बावजूद कई शानदार फीचर्स की सुविधा मिलेगी। बता दें कि इस सीरीज के तहत कंपनी ने पिछले महीने Redmi 9, Redmi 9A और Redmi 9 Prime को भारत में लॉन्च किया था। अब इस लिस्ट में Redmi 9i ऐड हो जाएगा। 

loksabha election banner

Redmi 9i की लॉन्चिंग

Redmi 9i भारत में आज दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। इसके लिए Mi.com पर एक डेडिकेटेड पेज भी जारी ​किया गया है। यह स्मार्टफोन की कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा ई-कॉमर्स Flipkart पर भी उपलब्ध कराया जाएगा और इसके लिए Flipkart भी एक माइक्रो साइट जारी कर चुका है। 

Redmi 9i की संभावित कीमत 

पिछले दिनों टिप्स्टर ईशान अग्रवाल ने एक ट्वीट के जरिए खुलासा किया था कि अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi 9i को भारतीय बाजार में 7,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया जाएगा। ऐसे में यह स्मार्टफोन Redmi 9A और Redmi 9 की तुलना में थोड़ा महंगा होगा। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है। इसके लिए यूजर्स को लॉन्च का इंतजार करना होगा। 

Redmi 9i के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

अब तक सामने आए टीजर के मुताबिक Redmi 9i को MediaTek Helio प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में शानदार डिस्प्ले और बड़ी बैटरी की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा डेडिकेटेड पेज के जरिए सामने आई इमेज को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस स्मार्टफोन में 3.5mm ऑडियो जैक दिया गया है। इसके साइड पैनल में फिजिकल बटन मौजूद हैं। इस स्मार्टफोन में वॉटरनॉच स्टाइल डिस्प्ले उपलब्ध होगा। साथ ही कंपनी यह स्पष्ट कर चुकी है कि Redmi 9i में यूजर्स को बड़ी बैटरी के साथ ही गेमिंग सेंट्रिक फीचर्स की भी सुविधा मिलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.