Move to Jagran APP

LG Velvet में मिलेगा 10W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट, लॉन्च से पहले सामने आए कई खास फीचर्स

LG Velvet के कलर और स्टोरेज वेरिएंट के बाद अब इसकी बैटरी को लेकर खुलासा किया गया है। यह स्मार्टफोन 10W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ बाजार में दस्तक देगा

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 28 Apr 2020 11:58 AM (IST)Updated: Tue, 28 Apr 2020 12:03 PM (IST)
LG Velvet में मिलेगा 10W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट, लॉन्च से पहले सामने आए कई खास फीचर्स

नई ​दिल्ली, टेक डेस्क। LG Velvet को लेकर काफी समय से खबरें सामने आ रही हैं। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के कलर वेरिएंट व अन्य फीचर्स का खुलासा कर चुकी है। साथ ही हाल ही में आए टीजर के जरिए जानकारी दी गई है कि LG Velvet दक्षिण कोरिया में 7 मई को लॉन्च किया जाएगा। वहीं अब लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन के खास फीचर की जानकारी सामने आई है, जिसके मुताबिक इसमें 10W तक का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। 

loksabha election banner

लीक्स्टर Evan Blass ने अपने ट्वीटर पर एक पोस्ट के जरिए जानकारी दी है कि LG Velvet में वायरलेस सपोर्ट मिलने वाला है। वहीं wirelesspowerconsortium वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक LG Velvet को 10W Qi वायरलेस चार्जिंग सर्टिफिकेशन प्राप्त हो गया है और इस फीचर के साथ आने वाला यह मिड रेंज स्मार्टफोन होगा।

अन्य फीचर्स की बात करें LG Velvet को Snapdragon 765G चिपसेट पर पेश किया जाएगा और यह कंपनी की V और G के फ्लैगशिप स्मार्टफोन की तरह ही ड्यूल स्क्रीन एक्सेसरीज सपोर्ट के साथ दस्तक देगा। पिछले दिनों कंपनी ने इस स्मार्टफोन के बैक पैनल की इमेज शेयर की थी। इमेज से स्पष्ट हो गया कि LG Velvet में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। LG Velvet में खास फीचर के तौर पर raindrop कैमरा दिया जाएगा।

लीक्स के मुताबिक LG Velvet में 48MP का प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा। जबकि 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल और 5MP का डेप्थ सेंसर उपलब्ध होगा। वहीं फोन में वीडियो कॉलिंंग और सेल्फी की सुविधा के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। ये फोन IP68 सर्टिफाइड होगा ​जो कि इसे पानी व धूल मिट्टी अवरोधक बनाता है। बता दें कि कंपनी LG Velvet लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए लॉन्च करने वाली है और यह फैसला कंपनी ने दुनियाभर में COVID-19 के संकट को देखते हुए लिया है। फोन के लॉन्च इवेंट को कंपनी के YouTube और Facebook अकाउंट पर लाइव देखा जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.