Move to Jagran APP

LG ने किया अपकमिंग स्मार्टफोन के डिजाइन का खुलासा, ट्रिपल रियर कैमरे के साथ होगा लॉन्च

LG अपनी G सीरीज को बंद करके इसकी बजाय नई सीरीज को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है और लॉन्च से पहले कंपनी ने इसके डिजाइन का खुलासा किया है (फोटो साभार LG)

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 09 Apr 2020 10:12 AM (IST)Updated: Thu, 09 Apr 2020 10:18 AM (IST)
LG ने किया अपकमिंग स्मार्टफोन के डिजाइन का खुलासा, ट्रिपल रियर कैमरे के साथ होगा लॉन्च
LG ने किया अपकमिंग स्मार्टफोन के डिजाइन का खुलासा, ट्रिपल रियर कैमरे के साथ होगा लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। काफी समय से चर्चा है कि LG अपनी G सीरीज को बंद करके नइ सीरीज के तहत 15 मई को नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। हाल ही में कंपनी का अपकमिंग स्मार्टफोन Geekbench पर लिस्ट किया गया था। जहां दी गई जानकारी के अनुसार इसमें 8GB रैम और Qualcomm ‘Lito’ प्रोसेसर का उपयोग किया जाएगा। वहीं अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अपकमिंग फोन के डिजाइन का खुलासा करते हुए स्पष्ट किया है कि इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने वाला है। 

loksabha election banner

LG ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर अपने अपकमिंग स्मार्टफोन के डिजाइन का खुलासा करते हुए इमेज भी शेयर की है। साइट पर LG का नया स्मार्टफोन व्हाइट कलर वेरिएंट में दिखाया गया है। फोन के बैक पैनल में ट्रिपल रियर कैमरा और एलईडी फ्लैश मौजूद है। इसके अलावा फोन में 3D Arc डिजाइन का उपयोग किया जाएगा। नए फोन में ऐज डिस्प्ले और कर्व्ड देखने को मिलेगा। अपकमिंग स्मार्टफोन कंपनी के पिछले स्मार्टफोन की तुलना में डिजाइन के मामले में काफी अलग होगा।

LG मोबाइल कम्यूनिकेशन के वाइस प्रेसिडेंट Cha Yong-duk का कहना है कि 'हमारा अपकमिंग स्मार्टफोन पुराने क्लासिक स्मार्टफोन के आकर्षक डिजाइन से प्रभावित होगा। यह  हेंडसेट प्रतिस्पर्धी ऐज की पहली झलक है और कंपनी के अगले स्मार्टफोन में यही डिजाइन देखने को मिलेगा।'

हाल ही में LG का अपकमिंग स्मार्टफोन मॉडल नंबर LGE LM-G900N नाम से Geenkbench पर लिस्ट हुआ था। जहां दी गई जानकारी के अनुसार इसमें 8GB रैम और Qualcomm ‘Lito’ प्रोसेसर का उपयोग किया जा सकता है। इसके अलावा फोन को सिंगल-कोर टेस्ट में 506 प्वाइंट और मल्टी-कोर टेस्ट 1,545 प्वाइंट प्राप्त हुए हैं। लीक्स के अनुसार फोन काो एंड्राइए 10 ओएस पर पेश किया जा सकता है और इसमें पावर बैकअप के लिए 4,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। यह फोन 15 मई को बाजार में दस्तक दे सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.