Move to Jagran APP

Lenovo जल्द ला रहा गेमिंग ओरिएंटेड टैबलेट, बड़ी बैटरी के साथ और भी मिलेगा बहुत कुछ खास

लेनोवो लीजन टैबलेट का भारत लॉन्च कन्फर्म हो चुका है। यह टैबलेट पहले से ही ग्लोबल मार्केट्स में बिक्री के लिए मौजूद है। ग्लोबल वेरिएंट 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है। इस टैबलेट में 13MP और 2MP सेंसर का डुअल-रियर कैमरा सेटअप और 8MP का फ्रंट-फेसिंग सेल्फी स्नैपर है। भारत वेरिएंट में भी यही स्पेसिफिकेशन दिए जाएंगे।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Sun, 23 Jun 2024 02:30 PM (IST)
Lenovo जल्द ला रहा गेमिंग ओरिएंटेड टैबलेट, बड़ी बैटरी के साथ और भी मिलेगा बहुत कुछ खास
लेनोवो लीजन टैबलेट फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। लेनोवो 27 जून को लीजन गो हैंडहेल्ड गेमिंग कंसोल लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। अब हाल ही में ब्रांड ने पुष्टि की है कि वह देश में एक नया टैबलेट भी लॉन्च करने वाला है। डिवाइस की एक माइक्रोसाइट फ्लिपकार्ट पर दिखाई दी है, जिसमें प्री-ऑर्डर डिटेल्स मिली हैं।

लेनोवो का कहना है कि लीजन टैबलेट देश का पहला गेमिंग-ओरिएंटेड टैबलेट है। इसे इस साल मार्च की शुरुआत में ग्लोबल मार्केट्स में रिलीज किया गया था।

लेनोवो लीजन टैबलेट जल्द होगा लॉन्च

लेनोवो लीजन टैबलेट फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। यह 20 जुलाई से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा। टैबलेट की लॉन्च डेट अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद कर सकते हैं कि प्री-ऑर्डर के समय के करीब इसकी कीमत के साथ इसकी घोषणा की जाएगी। फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट के अनुसार, लेनोवो लीजन टैबलेट में वैश्विक संस्करण के समान ही स्पेसिफिकेशन होंगे।

स्पेसिफिकेशन

इसमें QHD+ रिजॉल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट वाला 8.8-इंच डिस्प्ले होगा। स्क्रीन का आकार कैंडीबार स्मार्टफोन से थोड़ा बड़ा है, लेकिन टैबलेट से छोटा है, जो इसे हैंडहेल्ड गेमिंग के लिए खास बनाता है।

आगामी पेशकश में स्नैपड्रैगन 8+ जनरेशन 1 प्रोसेसर होने की पुष्टि की गई है। इसमें ओवरहीटिंग को कम करने के लिए कंपनी का लीजन कोल्डफ्रंट वेपर थर्मल सॉल्यूशन है।

कहा जा रहा है कि लेनोवो लीजन टैबलेट में 6,550mAh की बैटरी होगी जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इसमें चार्जिंग और ऑडियो आउटपुट के लिए USB-C 3.1 जनरेशन 2 पोर्ट और USB 2.0 पोर्ट होगा।

पहले वाले में डिस्प्ले पोर्ट 1.4 कार्य क्षमता भी है। लेनोवो लीजन टैबलेट के बारे में बाकी जानकारी अभी नहीं दी गई है।

ग्लोबल वेरिएंट 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है। इसमें 13MP और 2MP सेंसर का डुअल-रियर कैमरा सेटअप और 8MP का फ्रंट-फेसिंग सेल्फी स्नैपर है। टैबलेट 45W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

ये भी पढ़ें- फर्जी वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने लगाया नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो को चूना, कई साल से कर रहा था खेल