नई दिल्ली, टेक डेस्क। Lenovo ने पिछले दिनों ही भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन K10 Plus लॉन्च किया था जो कि आज यानि 30 सितम्बर को ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन में मुख्य फीचर्स के तौर पर 4,050mAh की बैटरी दी गई है। वहीं बजट रेंज के इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और Snapdragon 632 प्रोसेसर दिए गए हैं। आप फोन को कई शानदार ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं।

Lenovo K10 Plus को भारत में 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया था जिसकी कीमत Rs 10,999 है। इस पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इस फोन को नो कोस्ट ईएमआई के साथ खरीदा जा सकता है। वहीं Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड और HDFC Bank डेबिट कार्ड यूजर्स फोन पर 5 प्रतिशत तक का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर की भी सुविधा दी गई है। इसके अलावा Axis Bank Credit और Debit कार्ड यूजर्स फोन पर 10% इंस्टेंट डिस्काउंट का भी लाभ उठा सकते हैं। 

Lenovo K10 Plus के फीचर्स

Lenovo K10 Plus में FHD+ के साथ 6.22 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है​ जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080 x 2,340 पिक्सल है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है और फोन में water-drop notch दिया गया है। वहीं इस फोन को Qualcomm Snapdragon 632 चिपसेट पर पेश किया गया है। Android 9 Pie आधारित इस फोन में 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 2TB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।

फोटोग्राफी सेक्शन की बात करें तो Lenovo K10 Plus ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेंसर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर इसमें ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, माइक्रोयूएसबी, वाईफाई और 3.5mm audio जैक दिए गए हैं। पावर बैकअप के लिए फोन में 4,050mAh की बैटरी मौजूद है जो कि 18W फास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करती है।

Posted By: Harshit Harsh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस