Move to Jagran APP

गेमर्स की हुई बल्ले-बल्ले! Lenovo ने भारत में पेश किया एंड-टू-एंड डेस्कटॉप कस्टमाईजेशन, मिलेंगे खास अपग्रेड

इस ट्रेंड को आगे बढ़ाने के लिए लेनोवो एक लिमिटेड टाईम ऑफर प्रदान कर रहा है जिसमें ग्राहकों को अपने लेनोवो डेस्कटॉप को कस्टमाईज करने के लिए ग्राफिक कार्ड अपग्रेड्स पर 30 प्रतिशत की छूट मिलेगी। लेनोवो के कस्टम मेड डेस्कटॉप उनकी वेबसाईट और चुनिंदा रिटेलर्स से खरीदे जा सकते हैं। ग्राहकों को ऑर्डर के 4 हफ्तों के अंदर अपने कस्टमाईज्ड लैपटॉप प्राप्त हो जाएंगे।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Mon, 10 Jun 2024 05:21 PM (IST)
गेमर्स की हुई बल्ले-बल्ले! Lenovo ने भारत में पेश किया एंड-टू-एंड डेस्कटॉप कस्टमाईजेशन, मिलेंगे खास अपग्रेड
लेनोवो डेस्कटॉप को कस्टमाईज करने के लिए ग्राफिक कार्ड अपग्रेड्स पर 30 प्रतिशत की छूट मिलेगी।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। लेनोवो ने गेमर्स के लिए अपने डेस्कटॉप कंप्यूटर्स में एंड-टू-एंड कस्टमाईजेशन ऑप्शन पेश किया है। ब्रांड गेमिंग डेस्कटॉप में बड़े स्तर पर कस्टमाईजेशन के विकल्प प्रदान कर रहा है, जिससे यूजर्स अपने कंप्यूटिंग के अनुभव को अपनी जरूरतों और पसंद के हिसाब कस्टमाई कर पाएंगे।

गेमर्स अपने गेमिंग डेस्कटॉप को लीजन और एलओक्यू गेमिंग डेस्कटॉप में एंड-टू-एंड अपग्रेड कर सकते हैं। ग्राहकों को विभिन्न कस्टमाईजेशन ऑप्शन मिल रहे हैं।

मिल रहे ये अपग्रेड

  • बेहतर परफॉर्मेंस के लिए लेटेस्ट इंटेल आई7 14थ जनरेशन तक प्रोसेसर का अपग्रेड
  • ज्यादा मल्टीटास्किंग कैपिसिटी के लिए 32 जीबी तक का मैमोरी अपग्रेड
  • गेमिंग और ग्राफिक डिजाइन के बेहतर अनुभव के लिए पावरफुल एनवीडिया आरटीएक्स 4060टीआई तक ग्राफिक कार्ड अपग्रेड
  • अपग्रेड होने वाले उपकरण जैसे स्टोरेज विकल्प (एसएसडी + एचडीडी), वाईफाई कनेक्टिविटी, और सिस्टम में बेहतर कूलिंग और एयरफ्लो के लिए फ्रंट एवं रियर फैन सलेक्शन भी शामिल है।

जरूरत के हिसाब से कस्टमाइजेशन

लेनोवो के कॉन्फिगर्ड बाय यू फॉर यू’ कस्टमाईजेबल ऑप्शन द्वारा ग्राहक एक ऐसा डेस्कटॉप सिस्टम बना सकते हैं, जो उनके काम, गेम, या क्रिएटिव प्रोजेक्ट्स की जरूरतों के हिसाब से काम करता हो। उन्हें अपना खुद का गेमिंग पीसी बनाने में कुछ ही मिनट लगते हैं।

इस ट्रेंड को आगे बढ़ाने के लिए लेनोवो एक लिमिटेड टाईम ऑफर प्रदान कर रहा है, जिसमें ग्राहकों को अपने लेनोवो डेस्कटॉप को कस्टमाईज करने के लिए ग्राफिक कार्ड अपग्रेड्स पर 30 प्रतिशत की छूट मिलेगी।

लेनोवो के कस्टम मेड डेस्कटॉप उनकी वेबसाईट और चुनिंदा रिटेलर्स से खरीदे जा सकते हैं। ग्राहकों को ऑर्डर के 4 हफ्तों के अंदर अपने कस्टमाईज्ड लैपटॉप प्राप्त हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें- WWDC 2024 LIVE: कुछ ही घंटों में खत्म होगा इंतजार, AI अपडेट्स से लेकर iOS 18 तक बहुत कुछ होगा खास