Move to Jagran APP

भारत में जल्द लॉन्च होगा Lava Blaze 2 स्मार्टफोन, स्पेसिफिकेशन और फीचर हुआ ऑनलाइन लिस्ट

Lava Blaze 2 India Launch लावा का एक नया स्मार्टफोन लावा ब्लेज 2 भारत में जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है। रिपोर्ट की माने तो यह नवंबर 2022 में लॉन्च हुए Lava Blaze 5G का अपग्रेडेड वेरिएंट हो सकता है। (फाइल फोटो जागरण)

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyPublished: Fri, 31 Mar 2023 10:16 PM (IST)Updated: Fri, 31 Mar 2023 10:16 PM (IST)
Lava Blaze 2 Smartphone expected to be launched soon in India know price features specifications

नई दिल्ली, टेक डेस्क। लावा ने जुलाई 2022 में भारतीय बाजार में लावा ब्लेज़ स्मार्टफोन लॉन्च किया। तब से, कंपनी ने ब्लेज़ सीरीज के तहत लावा ब्लेज एनएक्सटी, लावा ब्लेज प्रो और लावा ब्लेज 5जी स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। अब, कंपनी ब्लेज़ लाइनअप के तहत एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।

लावा ब्लेज 2 स्मार्टफोन नए टीजर के साथ अमेजन पर लिस्ट हुआ है। लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि डिवाइस में 128GB UFS स्टोरेज होगा। आइये डिटेल से जानते हैं स्मार्टफोन के फीचर और कीमत के बारे में।

Lava Blaze 2 स्मार्टफोन की संभावित कीमत

Lava का दावा है कि AnTuTu स्कोर के आधार पर Lava Blaze 2 10,000 रुपये से कम कीमत वाले सेगमेंट में सबसे तेज स्मार्टफोन होगा। कंपनी ने यह भी पुष्टि की है कि डिवाइस 6GB रैम को स्पोर्ट करेगा। यह वर्चुअल रैम फीचर को भी सपोर्ट करेगा और यूजर्स के पास 5GB वर्चुअल रैम को इनेबल करने का विकल्प होगा।

Lava Blaze 2 की स्पेसिफिकेशन्स

लावा ब्लेज 2 को हाल ही में गीकबेंच बेंचमार्क डेटाबेस पर देखा गया था जिससे पता चला था कि यह एक यूनीएसओसी प्रोसेसर और 6 जीबी रैम और 128GB UFS 2.2 स्टोरेज के सिंगल कॉन्फ़िगरेशन में लॉन्च किया जाएगा। गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, आगामी ब्लेज सीरीज का स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 के साथ प्री-लोडेड आएगा। रिपोर्ट की माने तो फोन को सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा और इसे तीन कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। 

Lava Blaze 2 के फीचर्स

लावा ब्लेज 2 में 90Hz की रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का एचडी + डिस्प्ले होगा। फोन में Unisoc T616 SoC चिपसेट देखने को मिल सकता है। स्मार्टफोन को स्टॉक Android 12 के साथ आने की उम्मीद है। स्मार्टफोन के रियर कैमरों में एक 13MP और एक AI- लेंस शामिल है।

सेल्फी के लिए फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। लावा ब्लेज़ 2 में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी होने की उम्मीद है। हैंडसेट में एक यूएसबी-टाइप सी पोर्ट और एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक के साथ लॉन्च किया जा सकता है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.