Move to Jagran APP

मोबाइल पर फ्री में देख पाएंगे IPL, टेलिकॉम कंपनियों ने लॉन्च किए ये इंटरनेट ऑफर्स

भारती एयरटेल और रिलायंस जियो के ऑफर्स की मदद से अब यूजर्स सारे मैच फ्री में देख सकेंगे।

By Shridhar MishraEdited By: Published: Thu, 05 Apr 2018 08:53 PM (IST)Updated: Fri, 06 Apr 2018 01:03 PM (IST)
मोबाइल पर फ्री में देख पाएंगे IPL, टेलिकॉम कंपनियों ने लॉन्च किए ये इंटरनेट ऑफर्स
मोबाइल पर फ्री में देख पाएंगे IPL, टेलिकॉम कंपनियों ने लॉन्च किए ये इंटरनेट ऑफर्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। आईपीएल का 11वां संस्करण शुरू होने जा रहा है। 50 दिनों से ज्यादा चलने वाले इस इवेंट के लिए अब यूजर्स को भारती एयरटेल और जियो की तरफ से नए ऑफर दिए जा रहे हैं। इन ऑफर्स की मदद से अब एयरटेल और जियो के यूजर्स आईपीएल के सारे मैच फ्री में देख सकेंगे। आइए जानते हैं दोनों कंपनियों के स्कीम के बारे में।

loksabha election banner

IPL के लिए ये है जियो का प्लान: भारतीय टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने आईपीएल से पहले एक नया प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान के लिए यूजर्स को 251 रुपए खर्च करने पड़ेंगे। 251 रुपये के रिचार्ज पर यूजर्स को 51 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। इस प्लान में यूजर्स को 102 जीबी का डाटा मिलेगा। कंपनी के मुताबिक यूजर्स 7 अप्रैल से 27 मई तक होने वाले आईपीएल के सभी मैच लाइव देख सकेंगे।

लाइव शो शुरू करेगा जियो: जियो आईपीएल के 11वें संस्करण के लिए कई लाइव शो भी शुरू करेगा। इस शो में बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत के कई सेलिब्रिटी हिस्सा लेंगे। इन शोज को यूजर्स माई जियो एप पर देख सकेंगे। इसके लिए यूजर्स को किसी तरह के अन्य शुल्क नहीं देना होगा।

एयरटेल टीवी एप पर फ्री में देख सकेंगे आईपीएल: एयरटेल आईपीएल मैचों के लिए अपने यूजर्स को वीडियो स्ट्रीमिंग एप एयरटेल टीवी पर सभी लाइव मैचों की अनलिमिटेड फ्री स्ट्रीमिंग की सुविधा दे रहा है। एयरटेल इस सुविधा को हॉट स्टार के जरिए देगा। कंपनी ने इस सुविधा के लिए अपने एप का नया वर्जन भी पेश किया है।

अपनी पसंद की टीम को चुनेंगे यूजर्स: एयरटेल एप में नए अपडेट के बाद टीवी यूजर्स अपनी पसंद की टीमों को सेलेक्ट करके उन्हें फॉलो कर सकते हैं। यूजर इस सुविधा के जरिए सभी मैच की शिड्यूल और खबरों की जानकारी आसानी से हासिल कर सकेंगे। इस नई सुविधा में यूजर्स को हर मैच की नोटिफिकेशन भी मिलेगी।

एयरटेल देगा रिवॉर्ड: आईपीएल को लेकर एयरटेल अपने ऐप में गेम्स और कन्टेस्ट कराएगा, जिसमें भाग लेकर यूजर पुरस्कार जीते सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

गेम के दीवानों के लिए डेल ने G Series के 4 लैपटॉप को किया लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

Mi Mix 2s vs OnePlus 5T vs Galaxy A8 Plus: जाने फीचर्स से लेकर कीमत तक सब कुछ

मोबाइल और लैपटॉप के लिए इंटेल ने लॉन्च किया आई9 प्रोसेसर, जानें क्या है खास 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.