नई दिल्ली(टेक डेस्क)। जीवी मोबाइल्स ने रिलायंस जियो के साथ अपने एनर्जी E3 स्मार्टफोन को इफेक्टिव कीमत में पेश करने के लिए साझेदारी की है। रिलायंस जियो अपने 'जियो फुटबॉल ऑफर' के तहत 2200 रुपये का कैशबैक ऑफर कर रही है। यह ऑफर जीवी मोबाइल्स के 6 स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है।

उदाहरण के लिए एनर्जी E3 की ई-कॉमर्स साईट्स पर फिलहाल 2899 रुपये कीमत है। इस ऑफर के तहत स्मार्टफोन में और डिस्काउंट मिल रहा है। इसके बाद फोन की कीमत कम होकर 699 रुपये रह गई है। जीवी मोबाइल्स का दावा है की एनर्जी 3 बाजार में उपलब्ध सबसे सस्ता 4G VoLTE स्मार्टफोन है।

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो एनर्जी E3 में 4 इंच WVGA स्क्रीन, 1.3GHz क्वैड-कोर प्रोसेसर, 5MP रियर कैमरा, 2MP फ्रंट कैमरा और ड्यूल सिम सपोर्ट मौजूद है।

जीवी मोबाइल्स के सीईओ पंकज आनंद के अनुसार- ''ऐसा पहली बार है जब रिलायंस जियो ने किसी भारतीय मोबाइल ब्रैंड के साथ कैशबैक ऑफर के लिए साझेदारी की हो। कैशबैक के बाद हम अपने उपभोक्ताओं को 4G VoLTE स्मार्टफोन्स को 699 रु से शुरू होने वाली इफेक्टिव कीमत पर उपलब्ध करवा पाएंगे। फिलहाल भारत में यह सासबसे सस्ती कीमत में मिलने वाला 4G फोन है।''

अभी चल रहे ऑफर में यूजर्स को पहली बार जियो का 198 या 299 रु का प्रीपेड रिचार्ज करना होगा। यह ऑफर सिर्फ माय जियो एप पर 31 मार्च तक उपलब्ध है। कैशबैक यूजर्स के माय जियो अकाउंट में ही 50 रुपये प्रति के 44 वाउचर्स में मिल जाएगा। इन वाउचर्स को माय जियो एप पर 198 या 299 रुपये का रिचार्ज करने में इस्तेमाल किया जा सकेगा। यह ऑफर शाओमी रेडमी नोट 5, नोट 5 प्रो, हॉनर 9i और माइक्रोमैक्स भारत 1 जैसे पॉपुलर स्मार्टफोन्स के लिए भी उपलब्ध होगा।

Posted By: Sakshi Pandya