Move to Jagran APP

Jio यूजर्स के लिए काम की खबर, 100 रुपये से कम के रिचार्ज प्लान के साथ मिलेगा अतिरिक्त प्रीपेड पैक Free

Jio Offer हम आपको जियो के 100 रुपये कम कीमत वाले प्रीपेड प्लान के बारे में बताएंगे जिनके साथ आपको एक अतिरिक्त रिचार्ज प्लान मुफ्त में मिलेगा। आइए जानते हैं इन सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में विस्तार से।

By Ajay VermaEdited By: Published: Thu, 20 May 2021 11:17 AM (IST)Updated: Fri, 21 May 2021 07:54 AM (IST)
टेलीकॉम कंपनी jio की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Jio के पोर्टफोलियो में प्रीमियम रेंज से लेकर बजट रेंज तक के रिचार्ज प्लान मौजूद हैं। इन सभी रिचार्ज प्लान में हाई-स्पीड डेटा, असीमित कॉलिंग और प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जा रही है। आज हम आपको जियो के 100 रुपये से कम कीमत वाले प्रीपेड प्लान के बारे में बताएंगे, जिनके साथ आपको एक अतिरिक्त प्रीपेड पैक फ्री में मिलेगा। आइए जानते हैं...

loksabha election banner

बता दें कि जियो ने कुछ समय पहले बाय वन गेट वन ऑफर पेश किया था, जिसके तहत उपभोक्ताओं को एक प्रीपेड प्लान के साथ एक अतिरिक्त रिचार्ज प्लान बिल्कुल फ्री मिल रहा है। उदाहरण के तौर पर यदि आप 39 रुपये वाला प्लान रिचार्ज कराते हैं, तो आपको इसके साथ 39 रुपये का डेटा प्लान मुफ्त में दिया जाएगा। यह ऑफर केवल जियोफोन यूजर्स के लिए है।    

Jio का 39 रुपये वाला प्लान

जियो का यह प्लान 14 दिनों की वैधता के साथ आता है। उपभोक्ताओं को इस प्लान में प्रतिदिन 100MB डेटा मिलेगा। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा यूजर्स को प्लान के साथ जियो न्यूज, जियो टीवी और जियो सिनेमा जैसे प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन मिलेगी। 

Jio का 69 रुपये वाला प्लान

जियो के इस रिचार्ज प्लान में उपभोक्ताओं को रोजाना 0.5GB डेटा मिलेगा। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा उपभोक्ताओं को प्लान के साथ जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो न्यूज जैसे प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी। वहीं, इस पैक की वैधता 14 दिनों की है। 

Jio का 75 रुपये वाला प्लान 

जियो का यह प्रीपेड प्लान 28 दिनों की समय सीमा के साथ आता है। इस प्लान में उपभोक्ताओं को रोजाना 0.1GB डेटा के साथ अतिरिक्त 200MB डेटा मिलेगा। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा यूजर्स को प्रीपेड प्लान के साथ 50SMS और जियो टीवी, सिनेमा सहित न्यूज जैसे प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी।

Jio और itel मिलकर लॉन्च कर सकते हैं सस्ता मोबाइल 

जियो ने कुछ समय पहले itel के साथ साझेदारी की थी। अब खबर है कि दोनों कंपनियां मिलकर सस्ता स्मार्टफोन भारतीय बाजार में उतार सकती हैं। लीक रिपोर्ट की मानें तो इस अगामी डिवाइस को उन ग्राहकों के लिए पेश किया जाएगा, जो फीचर से स्मार्टफोन की तरफ शिफ्ट होना चाहते हैं। इस डिवाइस की कीमत 7,000 रुपये से कम रखी जा सकती है। हालांकि, रिपोर्ट से डिवाइस के स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी नहीं मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.