नई दिल्ली, टेक डेस्क। रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने जन्माष्टमी के खास अवसर को ध्यान में रखकर शानदार ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत ग्राहक JioPhone 2 को मात्र 141 रुपये की ईएमआई पर घर ले जा सकते हैं। आपको बता दें कि इस फोन की कीमत 2,999 रुपये है और इसे 2018 में लॉन्च किया गया था। इससे पहले कंपनी ने 2017 में अपना पहला फीचर फोन जियोफोन (JioPhone) घरेलू बाजार में उतारा था।

JioPhone 2 की कीमत और ऑफर

JioPhone 2 की कीमत 2,999 रुपये है। इस स्मार्टफोन को अब कंपनी की आधिकारिक साइट से 141 रुपये की ईएमआई के साथ खरीदा जा सकता है।

JioPhone 2 की स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन को 2.4 इंच का डिस्प्ले, 2,000 एमएएच की बैटरी, 4जी, क्वार्टी की-बोर्ड का सपोर्ट मिला है। इसके साथ ही इस फोन में 512MB रैम और 4GB स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है, जिसको एसडी कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। 

JioPhone 2 का कैमरा

JioPhone 2 के बैकपैनल में 2MP का कैमरा और फ्रंट में 0.3MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में वाई-फाई, जीपीएस और एनएफसी जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं। वहीं, यह फोन व्हाट्सएप, यूट्यूब, गूगल असिस्टेंट और फेसबुक को सपोर्ट करता है। 

JioPhone 5 की संभावित जानकारी

बता दें कि Jio के अगामी JioPhone 5 को लेकर काफी समय से खबरें सामने आ रही हैं। वहीं हाल ही में इस फीचर फोन से जुड़ी कई लीक्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर की जा चुकी हैं। इन रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी JioPhone 5 को घरेलू बाजार में पेश कर सकती है। इसकी कीमत 500 रुपये से कम होगी। इस फोन में भी JioPhone 2 की तरह KAI ओएस मिल सकता है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक JioPhone 2 की लॉन्चिंग तारीख का खुलासा नहीं किया है।

(Written By- Ajay Verma)

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस