Move to Jagran APP

Jio, Airtel और Vi के धांसू प्रीपेड प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग और OTT ऐप की सब्सक्रिप्शन के साथ रोज मिलेगा 3GB डेटा

Jio Airtel और Vi के पोर्टफोलियो में एक से बढ़कर एक प्रीपेड प्लान हैं। इनमें पर्याप्त हाई-स्पीड डेटा और असीमित कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। आज हम इन तीनों कंपनियों के कुछ डेटा प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें आपको रोजाना 3GB डेटा मिलेगा।

By Ajay VermaEdited By: Published: Fri, 01 Oct 2021 11:42 AM (IST)Updated: Fri, 01 Oct 2021 11:42 AM (IST)
Jio, Airtel और Vi के धांसू प्रीपेड प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग और OTT ऐप की सब्सक्रिप्शन के साथ रोज मिलेगा 3GB डेटा
Jio, Airtel और Vi की प्रतिकात्मक फाइल फोटो यह है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय टेलीकॉम बाजार में Jio, Airtel और Vi के काफी संख्या में प्रीपेड प्लान मौजूद हैं। यही वजह है कि अब यूजर्स अपने लिए अच्छे प्रीपेड प्लान नहीं चुन पा रहे हैं। इसलिए आज हम इस खबर में देश की तीनों टेलीकॉम कंपनियों के कुछ चुनिंदा डेटा प्लान लेकर आए हैं, जिनमें आपको प्रतिदिन 3GB डेटा, फ्री कॉलिंग और OTT ऐप की सब्सक्रिप्शन मिलेगी। आइए जानते हैं इन प्रीपेड प्लान के बारे में विस्तार से...

loksabha election banner

Jio का 349 रुपये वाला प्लान

जियो के इस प्रीपेड प्लान में 28 दिन की वैधता मिलती है। इस पैक में रोजाना 3GB डेटा और 100SMS दिए जाते हैं। इसके साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स को प्लान के साथ जियो टीवी, सिनेमा, न्यूज, सिक्योरिटी और क्लाउड का एक्सेस मुफ्त में मिलेगा।

Jio का 499 रुपये वाला प्लान

जियो का शानदार प्रीपेड प्लान है। यह डेटा पैक प्रतिदिन 3GB डेटा और 100SMS ऑफर करता है। इस पैक में 6GB अतिरिक्त डेटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा प्लान में अमेजन प्राइम वीडियो, जियो टीवी, सिनेमा, न्यूज, सिक्योरिटी और क्लाउड का एक्सेस दिया जाएगा। वहीं, इस प्रीपेड पैक की वैधता 28 दिन की है।

Airtel का 398 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के इस प्रीपेड प्लान में प्रतिदिन 3GB डेटा मिलता है। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर असीमित कॉलिंग कर सकते हैं। इसके साथ ही प्लान में 100SMS के साथ अमेजन प्राइम वीडियो और विंक म्यूजिक की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जाती है। वहीं, इस पैक की समय सीमा 28 दिन की है।

Airtel का 499 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के इस प्रीपेड प्लान में प्रतिदिन 3GB डेटा मिलता है। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर असीमित कॉलिंग कर सकते हैं। इसके साथ ही प्लान में 100SMS के साथ डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्लस, अमेजन प्राइम वीडियो और विंक म्यूजिक की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जाती है। वहीं, इस पैक की समय सीमा 28 दिन की है।

Vi का 501 रुपये वाला प्लान

वोडाफोन-आइडिया का यह प्रीपेड प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में रोज 3GB डेटा और 100SMS मिलते हैं। साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। इसके अलावा डेटा पैक के साथ बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर वीआई मूवी-टीवी और हॉटस्टार की सब्सक्रिप्शन दी जाती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.