Move to Jagran APP

iQOO 7 सीरीज भारत में 26 अप्रैल को होगी लॉन्च, जानिए संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

iQOO 7 भारतीय बाजार में ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा जहां इसकी लिस्टिंग कर दी गई है। इस स्मार्टफोन को पावरफुल प्रोसेसर और शानदार कैमरा फीचर्स के साथ बाजार में उतारा जाएगा।

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 02:24 PM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 09:26 AM (IST)
iQOO 7 सीरीज भारत में 26 अप्रैल को होगी लॉन्च, जानिए संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
यह फोटो Amazon India की वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। iQOO 7 सीरीज को लेकर पिछले काफी समय से खबरे सामने आ रही है और हाल ही में यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स Amazon India पर लिस्ट किया गया है। जिससे यह स्पष्ट होता है कि iQOO 7 सीरीज एक्सक्लूसिव Amazon पर उपलब्ध होगी। वहीं अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन की भारतीय लॉन्चिंग डेट का भी खुलासा कर दिया है और इसके लिए यूजर्स को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। यह स्मार्टफोन भारत में 26 अप्रैल को आधिकारिक तौर पर दस्तक देगा। बता दें कि भारत से पहले इसे चीन में लॉन्च किया जा चुका है। 

loksabha election banner

iQOO 7 की लॉन्चिंग डेट

कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें जानकारी दी गई है कि iQOO 7 सीरीज भारत में 26 अप्रैल को लॉन्च की जाएगी। हालांकि, इस सीरीज के तहत लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन के नाम का खुलासा नहीं किया है। लेकिन यह स्पष्ट है कि iQOO 7 भारत में दस्तक देगा। 

iQOO 7 की संभावित कीमत

iQOO 7 को पिछले दिनों चीन में लॉन्च किया जा चुका है जहां ये स्मार्टफोन ब्लैक, लेटेंट ब्लू और लेजेंड्री एडिशन कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। इसे दो स्टोरेज मॉडल में लॉन्च किया गया है और इसकी शुरुआती कीमत CNY 3,798 यानि लगभग 43,100 रुपये है। उम्मीद है कि भारत में यह फोन 40,000 रुपये की कीमत दस्तक दे सकता है। 

iQOO 7 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स 

अमेजन ​इंडिया पर दी गई जानकारी के अनुसार iQOO 7 का डिजाइन बेहद ही इनोवेटिव होगा और इसे BMW की पार्टनरशिप के साथ डिजाइन किया गया है। इसे लेटेस्ट Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा और इसमें 66W फ्लैश चार्ज सपोर्ट मिलेगा जिसकी मदद से केवल 22 मिनट में फोन की बैटरी फुल चार्ज हो जाएगी। फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ फुल एचडी प्लस एमोलेड​ डिस्प्ले दिया जाएगा। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है और इसका 48MP का है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.