Move to Jagran APP

iQOO 3 में मिलेगी 4,410 एमएएच की बैटरी और कई खास फीचर्स

iQOO ब्रांड के तहत कंपनी का अगला स्मार्टफोन iQOO 3 हो सकता है और इसके कई फीचर्स से जुड़ी जानकारी लीक्स के जरिए सामने आ चुकी है

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 28 Jan 2020 11:32 AM (IST)Updated: Tue, 28 Jan 2020 11:32 AM (IST)
iQOO 3 में मिलेगी 4,410 एमएएच की बैटरी और कई खास फीचर्स
iQOO 3 में मिलेगी 4,410 एमएएच की बैटरी और कई खास फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। पिछले दिनों खबर आई थी कि Vivo का सब-ब्रांड iQOO अब इंडीपेंडेट ब्रांड के तौर पर काम करेगा और Vivo से अलग होने के बाद iQOO फरवरी में अपना पहला स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। हालांकि अभी तक iQOO ने अपने अपकमिंग फोन के नाम का खुलासा नहीं किया है लेकिन सामने आई लीक्स के अनुसार इस ब्रांड का अगला स्मार्टफोन iQOO 3 हो सकता है। सामने आई एक​ रिपोर्ट में कंपनी के अपकमिंग फोन के नाम के साथ ही इसके कुछ फीचर्स का भी खुलासा किया गया है। iQOO 3 में पावर बैकअप के लिए 4,410 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है और यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट से लैस होगा। 

loksabha election banner

टिप्स्टर Sudhanshu ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर जानकारी दी है कि iQOO का अगला स्मार्टफोन iQOO 3 होगा। साथ ही यहां फोन के कुछ खास फीचर्स की जानकारी भी शेयर की गई है। iQOO 3 स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 965 प्रोसेसर पर काम करेगा और इसमें 4,410एमएएच की बैटरी उपलब्ध होगी। रिपोर्ट के मुताबिक खास बात है कि इंडिपेंडेट ब्रांड के तौर पर iQOO का पहला स्मार्टफोन iQOO 3 सबसे पहले भारतीय बाजार में ही लॉन्च किया जाएगा। 

लीक्स के अनुसार iQOO 3 स्मार्टफोन में 6.44 इंच का OLED डिस्प्ले दिया जाएगा। ​इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल होगा। फोन को पंच-होल डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसमें 60Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट उपलब्ध होगा। साथ ही यह फोन 5G सपोर्ट से लैस होगा। अन्य लीक्स की मानें तो इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा। 

वहीं पिछले दिनों सामने आई कुछ लीक्स में iQOO के अपकमिंग स्मार्टफोन के डिजाइन का खुलासा किया गया था, जिसके अनुसार फोन में लेफ्ट पैनल में चौकोर शेप में क्वाड रियर कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा फोन में उपयोग होने वाली बैटरी 55W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ उपलब्ध होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.