Move to Jagran APP

5G सपोर्ट के साथ iQOO 3 आज होगा भारत में लॉन्च, ऐसे देखें लॉन्च लाइव स्ट्रीम

iQOO 3 को कंपनी भारतीय बाजार में 4G और 5G दो अलग-अलग वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है। इसे हाल ही में लॉन्च हुए Realme X50 Pro 5G से टक्कर मिल सकती है (फोटो साभार iQOO)

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 25 Feb 2020 10:31 AM (IST)Updated: Tue, 25 Feb 2020 10:42 AM (IST)
5G सपोर्ट के साथ iQOO 3 आज होगा भारत में लॉन्च, ऐसे देखें लॉन्च लाइव स्ट्रीम
5G सपोर्ट के साथ iQOO 3 आज होगा भारत में लॉन्च, ऐसे देखें लॉन्च लाइव स्ट्रीम

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo का सब-ब्रांड iQOO आज भारतीय बाजार में इंडीपेंडेंट ब्रांड के तौर पर अपना स्मार्टफोन iQOO 3 लॉन्च करने वाला है। यह स्मार्टफोन 5G सपोर्ट के साथ बाजार में दस्तक देगा। अभी तक इस फोन के बारे में कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। जिनके अनुसार गेमिंग लवर्स के लिए फोन में डेडिकेटेड प्रेशर सेंसिटिव गेमिंग बटन की सुविधा उपलब्ध होगी। वैसे बता दें कि iQOO 3 का लॉन्च इवेंट आज दोपहर 12.30 बजे शुरू होगा और आप घर बैठे इसका लॉन्च लाइव इवेंट देख सकते हैं। 

loksabha election banner

भारत में iQOO 3 का लॉन्च लाइव इवेंट सोशल मीडिया चैनल्स और Youtube पर देख सकते हैं। Youtube पर फोन का लॉन्च इवेंट स्ट्रीम देखने के लिए यहां क्लिक करें। वैसे बता दें कि लॉन्च से पहले iQOO 3 ई-कॉमर्स वेबसाइट flipkart पर लिस्ट हो चुका है और इससे स्पष्ट होता है कि यह फोन flipkart के जरिए ही सेल के लिए उपलब्ध होगा। जहां इसके प्रोसेसर और बैटरी क्षमता की जानकारी दी गई है। लिस्टिंग के अनुसार iQOO 3 को Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा। फोन में पंच-होल डिजाइन दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 55W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट उपलब्ध होगा।

अन्य फीचर्स की बात करें तो iQOO 3 5G में 12GB रैम और 256GB इंटरनल मेमोरी दी जाएगी। इसके अलावा फोन को Android 10 ओएस पर पेश किया जा सकता है। इसमें 6.4 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। फोन में फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध होगा। इसमें 48MP का मेन सेंसर होगा। जबकि अन्य सेंसर अल्ट्रा वाइड, टेलिफोटो और डेप्थ होंगे। फोन में 4,400mAh की बैटरी दी जा सकती है। लीक्स के अनुसार फोन में ड्यूल फ्रंट कैमरा उपलब्ध हो सकता है।

iQOO 3 5G को भारतीय बाजार में हाल ही में लॉन्च हुए Realme X50 Pro 5G से टक्कर मिल सकती है। दोनों ही फोन में यूजर्स को 5G सपोर्ट की सुविधा मिलेगी। Realme X50 Pro 5G की कीमत Rs 37,999 है जबकि उम्मीद की जा रही है​ कि iQOO 3 5G को भारत में Rs 35,000 की कीमत के आस-पास लॉन्च किया जा सकता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.