Move to Jagran APP

iPhone 15 Series: दो नए कलर ऑप्शन में आएंगे Apple के ये अपकमिंग फोन, ये दो रंग होंगे गेम से बाहर

Apple iPhone 15 सीरीज के लॉन्च की तैयारी कर रहा है अटकलें लगाई जा रही है कि इसका लॉन्च इवेंट 12 या 13 सितंबर को होने वाले हैं। अब एक नई रिपोर्ट सामने आई है जो बताती है कि Apple अपने iPhone 15 Pro के लिए गोल्ड और पर्पल की जगह दो नए रंग पेश करेगा। आइये जानते हैं कि ये कलर ऑप्शन कौन से होंगे।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyPublished: Fri, 25 Aug 2023 12:49 PM (IST)Updated: Fri, 25 Aug 2023 12:49 PM (IST)
iPhone 15 Series: दो नए कलर ऑप्शन में आएंगे Apple के ये अपकमिंग फोन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। iPhone 15 Series Launch: जानी मानी टेक कंपनी Apple अपने साल के सबसे बड़े इवेंट की तैयारी में है। कंपनी इस इवेंट में अपने मेन सीरीज आईफोन 15 को लॉन्च कर सकती है।

loksabha election banner

भले ही Apple ने लॉन्च की तारीख पर चुप्पी साध रखी है, लेकिन 12 सितंबर या 13 सितंबर को इस इवेंट के होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। जैसी कि उम्मीद थी, अफवाहें जोर पकड़ रही हैं कि Apple iPhone 15 सीरीज के साथ क्या ला सकता है। फिलहाल नई अफवाह ये है कि कंपनी नए कलर ऑप्शन ला सकती है।

रिपोर्ट में मिली जानकारी

  • 9to5Mac की एक रिपोर्ट के अनुसार, Apple कथित तौर पर iPhone 15 Pro के लिए दो नए कलर ऑप्शन- ग्रे और नीला पेश करने की योजना बना रहा है।
  • कंपनी iPhone 15 Pro के गोल्ड और पर्पल रंग विकल्प को भी बंद करने की भी योजना बना रही है।

कैसे होंगे नए कलर ऑप्शन

  • नए ग्रे कलर ऑप्शन को टाइटेनियम का गहरा शेड कहा जाता है, जो iPhone 15 Pro के चेसिस के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला नए एलीमेंट होगा।
  • कहा जाता है कि नीला रंग विकल्प मिडनाइट ब्लू रंग विकल्प की तुलना में नीले रंग का हल्का शेड है।
  • Apple iPhone 14 और iPhone 14 Plus के साथ नीले रंग का हल्का शेड पेश करता है। ऐसा ही नीला रंग iPhone 13 Pro और iPhone 13 Pro Max के साथ भी पेश किया गया था।

iPhone 15 Pro के लिए लाल रंग का सुझाव

  • कहा जा रहा है कि iPhone 15 Pro के गोल्ड और पर्पल रंग विकल्प बंद कर दिए जाएंगे।
  • बता दें कि Apple ने 2018 में iPhone पर्पल कलर वेरिएंट को iPhone 14 Pro मॉडल के साथ पेश किया गया था।
  • iPhone 15 Pro के सितंबर 2023 में रिलीज होने की उम्मीद है।
  • इसमें एक नई A17 बायोनिक चिप, एक 48-मेगापिक्सल का रियर कैमरा सिस्टम और फ्रंट-फेसिंग कैमरे के लिए एक बुलेट के आकार का कटआउट और एक बिल्कुल नया एक्शन बटन होने की अफवाह है।
  • Apple द्वारा iPhone 15 सीरीज के साथ पहली बार रंग-समन्वित चार्जिंग केबल पेश करने की भी उम्मीद है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.